1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah babita ji aka munmun dutta angry on tiktok video actress dating life fees interesting facts bud

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जब TikTok वीडियो की वजह से भड़क गई थीं बबीता जी, को स्‍टार संग अफेयर की चर्चा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
munmun dutta
munmun dutta
photo: twitter

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) लगातार 12 साल से लोगों को एंटरटेन करता आ रहा है. शो के सभी किरदार दर्शकों के फेवरेट हैं. वहीं बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्‍ता अक्‍सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. बबीता गोकुलधाम सोसाइटी की सबसे खूबसरत और मॉडर्न महिला हैं और असल जिंदगी में भी काफी ग्लैमरस हैं. हमेशा शो में मुस्‍कुराहट से लोगों का दिल जीतनेवाली मुनमुन दत्‍ता पिछले दिनों टिक टॉक वीडियो (Tik Tok Video) की वजह से भड़क गई थीं.

यूजर्स को लगाई थी लताड़

मुनमुन दत्‍ता सीरियल में हमेशा मुस्‍कुराती नजर आती है लेकिन एकबार वह यूजर्स पर भड़क गई थीं. उन्‍होंने इस बात पर नाराजगी जाहिर की थी कि टिक टॉक पर उनके नाम से कई फेक अकाउंट चल रहे हैं. मुनमुन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ स्क्रीनशॉट्स शेयर किए थे, जिसमें उन्होंने टिक टॉक पर बने फेक अकाउंट्स के प्रति गुस्‍सा जाहिर किया था. उन्‍होंने कहा था अगर मैं टिक टॉक पर आने का निर्णय लेती हूं तो मैं आप सभी को पहले यहां बताऊंगी. उनके नाम से कई टिक टॉक वीडियो भी बनाए गए थे.

टप्‍पू संग जुड़ रहा नाम

कुछ वक्त पहले ऐसी रिपोर्ट्स आई थीं जिसमें बताया गया था कि मुनमुन दत्‍ता और राज आनंदकट यानि टप्‍पू एक दूसरे को डेट कर रहे थे. पिछले साल राज की तस्वीरें वायरल हुई थी जिसमें वह शो की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता के साथ रेस्टोरेंट में दिखे थे. वे दोनों चॉकलेट ब्राउनी खाते दिखे थे. डेटिंग की अफवाहें भी उड़ी थी, लेकिन वह अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं.

इस टीवी सीरियल से की करियर की शुरुआत

मुनमुन दत्ता ने अपनी पढ़ाई पुणे से की और पढ़ाई खत्म होने के बाद वो मुंबई आ गई थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मुनमुन ने 2005 में टीवी सीरियल हम सब बाराती से करियर की शुरुआत की थी. साल 2008 में वो तारक मेहता से जुड़ी और अब तक इस शो में ही है. बबीता जी के किरदार ने उन्हें घर-घर में फेमस कर दिया. इसके अलावा बबीता जी बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के साथ एक पेन के ऐड में भी काम किया है. फिल्मों की बात करें तो वो मुंबई एक्सप्रेस’ और 2006 में आई ‘हॉलिडे’ में भी दिखीं थी.

एक एपिसोड की फीस

शो में कृष्णन सुब्रमण्यम अय्यर और बबीता कृष्णन अय्यर की बेमेल जोड़ी तो आप अच्छी तरह जानते हैं. जेठालाल और बबीता जी के बीच चलने वाली प्यार भरी नोंक-झोंक दर्शकों को खूब भाती है. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुनमुन दत्ता को एक एपिसोड के लिए 60 हजार तक की फीस मिल जाती है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें