1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah atmaram bhide aka mandar chandwadkar clarifies about his death rumour slt

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के भिड़े ने अपनी मौत की खबर पर किया रिएक्ट, कहा- अभी जिंदा हुं भाई...

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आत्माराम भिड़े का किरेदार निभाने वाले मंदार चंदवादकर ने अपनी मौत की खबर पर चुप्पी तोड़ी है. एक्टर ने कहा कि मैं एकदम स्वस्थ हूं कृपा ऐसी अफवाहों को तूल मत दीजिए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mandar Chandwadkar
Mandar Chandwadkar
instagram

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले 13 सालों से दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है. शो की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. शो में आत्माराम तुकाराम भिड़े का किरदार निभा रहे मंदार चंदवादकर (Mandar Chandwadkar) फैंस के फेवरेट हैं. शो में उनकी और माधवी भिड़े की जोड़ी फैंस को खूब हंसाती है. यहीं नहीं उनकी और जेठालाल की लड़ाईयां जहां गोकुलधाम सोसाइटी में भूचाल लाती है, वहीं ऑडियंस को खूब हंसाती है. बीते दिनों मंदार चंदवादकर की मौत की खबर ने तूल पकड़ लिया था.

मंदार चंदवादकर ने अपनी मौत को बताया अफवाह

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता मंदार चंदवाडकर सोशल मीडिया पर अपनी मौत की झूठी खबर फैलने के बाद इंस्टाग्राम पर लाइव आए. अभिनेता ने कहा कि ये सारी खबरें झूठी हैं, मैं बिल्कुल स्वस्थ और अच्छा हुं. मंदार ने अपने लाइव वीडियो में कहा, "नमस्ते, आप सब कैसे हैं? मुझे उम्मीद है कि काम अच्छा होगा. मैं भी काम पर हूं. लेकिन खबर है कि किसी ने फॉरवर्ड किया है, इसलिए लोगों के चिंतित होने से पहले मैंने लाइव आने की सोची. सोशल मीडिया पर, अफवाहें आग से भी तेजी से फैलती हैं. मैं सिर्फ इस बात की पुष्टि करना चाहता था कि मैं शूटिंग कर रहा हूं और इसका आनंद ले रहा हूं."

मंदार शूटिंग के ले रहे मजे

उन्होंने आगे कहा, "जिसने भी झूठी खबर फैलाई है, मैं उससे इसे रोकने का अनुरोध करता हूं. भगवान उसे 'सद्बुद्धि' प्रदान करें. तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकार पूरी तरह से स्वस्थ और खुश हैं. वे भविष्य में बहुत काम करने की योजना बना रहे हैं. कई सालों तक और लोगों का मनोरंजन करते हैं." यह सिर्फ मंदार ही नहीं बल्कि इससे पहले दिव्यांका त्रिपाठी, मुकेश खन्ना, श्वेता तिवारी, शिवाजी साटम जैसे अन्य कलाकार भी मौत की खबरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल चुकी हैं.

शैलेश लोढ़ा ने छोड़ा शो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा से ऐसी खबरें आ रही हैं कि शैलेश लोढ़ा (shailesh lodha) यानी तारक मेहता शो को अलविदा कह सकते है. शो के करीबी सूत्रों के अनुसार, शैलेश पिछले एक महीने से तारक शो की शूटिंग नहीं कर रहे है और शो में लौटने का उनका कोई प्लान नहीं है. एक्टर अपने कॉन्ट्रैक्ट से खुश नहीं हैं और उन्हें लगता है कि शो में उनकी डेट्स का सही इस्तेमाल नहीं हो रहा है. एक वजह ये भी बताई जा रही है कि वो शो की वजह से उन्हें कई अन्य प्रोजेक्ट्स को ठुकराना पड़ रहा है. वहीं, शैलेश लोढ़ा को मेकर्स मनाने की भरपूर कोशिश कर रहे है, लेकिन ऐसा लगता है कि वो लौटने वाले नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें