16.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गुम है किसी के प्यार में की ये एक्ट्रेस दिशा वकानी को करेंगी रिप्लेस!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गुम है किसी के प्यार में की ये एक्ट्रेस दिशा वकानी को करेंगी रिप्लेस!

तारक मेहता का उल्टा चश्मा को देखना दर्शकों का फेवरेट टाइमपास है. दर्शक हर एक किरदार को काफी ज्यादा पसंद करते हैं. हालांकि दयाबेन की वापसी का सभी इंतजार कर रहे हैं. अब फैंस ने मेकर्स से एक डिमांड कर डाली. उन्होंने गुम है किसी के प्यार में की एक्ट्रेस को लेने के लिए कहा.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा बीते 15 सालों से दर्शकों को एटरटेन करता आ रहा है. शो की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. फैंस सभी स्टारकास्ट की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. सीरियल में चाहे जेठालाल-बापूजी की बहस हो या फिर भिड़े और टप्पू सेना की जुगलबंदी. हर एपिसोड सभी को खूब गुदगुदाती है. हालांकि बीते कई दिनों से फैंस दयाबेन की वापसी का इंतजार कर रहे हैं. उनका मानना है कि अब गोकुलधाम सोसाइटी में उन्हें वापस आ जाना चाहिए. निर्माता असित मोदी ने फैंस से वादा किया है कि दयाबेन का केरेक्टर जल्द ही आएगा. अब इंटरनेट पर फैंस एक बार फिर दयाबेन को याद कर रहे हैं और मेकर्स से कह रहे हैं कि अगर दिशा वकानी नहीं आना चाहती हैं, तो गुम है किसी के प्यार में की इस एक्ट्रेस को ले आओं. वो इस रोल के लिए एकदम परफेक्ट हैं.

ये एक्ट्रेस बन सकती हैं नई दयाबेन

ऐश्वर्या शर्मा इंटरनेट के लिए नई दयाबेन हैं और ऐसा लगता है कि ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ की अभिनेत्री ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा निर्माताओं के लिए काम आसान कर दिया है. दरअसल हाल ही में बिग बॉस 17 फेम ने अपने पति नील भट्ट के साथ अपना वीडियो साझा किया, जहां वह दयाबेन उर्फ ​​​​दिशा वकानी की परफेक्ट मिमिक्री करती नजर आईं और डिवा की एक्टिंग को देखकर इंटरनेट पर हंगामा मच गया. वे ऐश्वर्या की मिमिक्री से काफी खुश हैं और उनका मानना है कि वो दिशा वकानी को रिप्लेस कर सकती हैं. यूजर्स निर्माताओं से उन्हें तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन के रूप में कास्ट करने पर जोर दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ऐश्वर्या शर्मा काफी अच्छी एक्टिंग करती हैं और वह दयाबेन की भूमिका के लिए एकदम परफेक्ट हैं… क्या एक्टिंग है.

नील और ऐश्वर्या की मिमिक्री को फैंस करते हैं पसंद

बिग बॉस 17 में अपने पति और टीवी अभिनेता नील भट्ट के साथ नजर आईं ऐश्वर्या शर्मा ने शो में भी अपनी मिमिक्री से प्रशंसकों को प्रभावित किया था और अब शो से बाहर आने के बाद दोनों पति-पत्नी अपने फैंस को खुश करने और उन्हें और उनके इंस्टाग्राम पेज से जोड़े रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. अभिनेत्री ने अपने पेज पर एक लाइव किया और फैंस की मांग पर उन्होंने एक मिमिक्री की और वह बिल्कुल परफेक्ट और सटीक थीं.

गुम हैं किसी के प्यार में में ऐश्वर्या शर्मा को मिली पॉपुलैरिटी

‘गुम हैं किसी के प्यार में’ में अपने किरदार पाखी से प्रसिद्धि पाने वाली ऐश्वर्या शर्मा को शो में अपने नकारात्मक किरदार के लिए काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था. वास्तव में जब वह बिग बॉस 17 शो में दिखाई दीं, तो उनकी वास्तविक जीवन की छवि भी कुछ ऐसी थी, जो नेटिजन्स को पसंद नहीं आई और उन्होंने अभिनेत्री की तुलना गुम है किसी के प्यार में के उनके ऑनस्क्रीन कैरेक्टर से की, लेकिन उनके पति नील उनके साथ चट्टान की तरह खड़े रहे और वे दोनों अब मजबूत और बरकरार हैं. ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट टीवी इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय जोड़ों में से एक हैं और उनका रिश्ता काफी मजबूत भी था. पिछले कुछ महीनों में, कई अभिनेताओं ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ दिया है, और उनमें से कुछ ने अपने बाहर निकलने के पीछे कुछ कारणों के रूप में दुर्व्यवहार, उत्पीड़न और भुगतान के मुद्दों का हवाला दिया है. शैलेश लोढ़ा ने इस साल की शुरुआत में भी शो छोड़ दिया था. दिशा वकानी के मैटरनिटी ब्रेक लेने के कई साल बाद वह जल्द ही शो में वापसी करती नजर आएंगी. दिशा ने लगभग एक दशक तक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का किरदार निभाया.

Also Read: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की पुरानी बावरी ने बाघा पर लगाया ये इल्जाम, बोली- उनका व्यवहार मेरे लिए कभी…

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में क्या हो रहा है खास

तारक मेहता का उल्टा चश्मा का लेटेस्ट एपिसोड गोकुलधाम वासियों को सोढ़ी की जीप मिलने से शुरू होता है. जैसे ही वे वहां पहुंचे, सुखी ने खुलासा किया कि वाहन बीच में ही रुक गया, जिससे उसे बहुत परेशानी हुई. वह आगे कहते हैं कि उन्हें अपनी कंपनी के लिए प्रेजेंटेशन देने के लिए घर जाना है. सोढ़ी यह कहकर जवाब देता है कि गोकुलधाम वासी के उसके दोस्त उसकी जीप को घर ले जाने में उसकी मदद करेंगे. सोढ़ी फिर जीप शुरू करता है लेकिन ऐसा करने में विफल रहता है. काफी देर तक प्रयास करने के बाद उन्हें एहसास हुआ कि उनका वाहन ठीक से काम नहीं कर रहा है. सोढ़ी फिर सभी से कार को सोसायटी तक धकेलने का अनुरोध करता है और वे इसे इस तरह से घर ले जा सकते हैं. पहले तो सभी झिझकते हैं लेकिन बाद में इसके लिए राजी हो जाते हैं. हालांकि, डॉ. हाथी का कहना है कि वह जीप में बैठेंगे और उसे धक्का नहीं देंगे क्योंकि वह अस्वस्थ हैंय फिर गोकुलधाम वासी जीप को धक्का देते हैं और उसे गोकुलधाम सोसाइटी में ले जाते हैंय इस बीच, बाकी सभी लोग सोसायटी परिसर में उनका इंतजार कर रहे हैंय वे उनके बारे में चिंता करते हैं और आश्चर्य करते हैं कि क्या वे ठीक कर रहे हैं.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दयाबेन की वापसी पर नई रोशन भाभी ने तोड़ी चुप्पी कहा- इंतजार खत्म होने का…

कब होगी तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन की वापसी. जानने के लिए यहां करें क्लिक

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘दयाबेन’ के पति और बेटी को देखा है आपने? दिशा वकानी का इतना बदल गया लुक

दयाबेन यानी दिशा वकानी का नया लुक देखा है आपने… अगर नहीं तो अभी क्लिक करें यहां.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें