1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. sunny deol son karan deol gets engaged to drisha actor soon to get married slt

Karan Deol Engagement: सनी देओल के बेटे करण देओल ने की सगाई, जल्द होगी शादी

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल ने बिमल रॉय की परपोती द्रिशा से सगाई कर ली है. दोनों जल्द ही एक दूसरे से शादी करने वाले है. सूत्रों की मानें तो करण और द्रिशा लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Karan Deol Engagement
Karan Deol Engagement
Instagram

Karan Deol Engagement: दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल (Karan Deol) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है. सोशल मीडिया पर एक्टर की तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. अपनी पहली फिल्म पल पल दिल के पास से ही अभिनेता ने अपनी क्यूटनेस और मासूमियत से फैंस का दिल जीत लिया था. अब खबर है कि करण ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड के साथ गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है. दोनों कपल जल्द ही शादी भी करने वाले है.

द्रिशा के साथ सात फेरे वाले है करण

करण देओल ने दिवंगत फिल्म निर्माता बिमल रॉय की परपोती द्रिशा के साथ सात फेरे लेने का मन बना लिया है. दोनों कई साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. पैपराजी ने कई बार इस कपल को मूवी और डिनर डेट पर स्पॉट किया है. हालांकि करण और द्रिशा ने कभी भी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की.

धर्मेंद्र की तबीयत बिगड़ने की वजह से जल्द होगी शादी

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो धर्मेंद्र की तबीयत बिगड़ने की वजह से सनी देओल ने अपने बेटे करण देओल और द्रिशा की सगाई का फैसला लिया. यही वजह है कि उन्होंने कोई लैविश फंक्शन न रखकर परिवार वालों के बीच ही सगाई की रस्म की. बता दें कि बीते दिनों धर्मेंद्र मांसपेशियों में परेशानी की वजह से अस्पताल में एडमिट करना पड़ा था.

कपिल ने करण से गर्लफ्रेंड को लेकर किया था मजाक

करण देओल अपने पापा के साथ द कपिल शर्मा शो में गए थे. जहां उनसे पूछा गया था कि क्या उन्होंने कभी अपने पिता के साथ अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में बात की है. इसपर करण ने हां कहा था, तो कपिल ने जानना चाहा, "आपके खुद बताया है जा के या पकड़े गए थे." सनी ने तब कहा, “मुझे इतना पता नहीं था. जब पता चला तो मैं...जाहिर है होता है ना की हमारी उमर में तो शर्माते शर्माते ही बहुत कुछ कर लिया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें