1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. sunil grover shared a meme for fans to stay at home during coronavirus india lockdown viral

Sunil Grover ने शेयर किया Meme - घर से निकलते ही, कुछ दूर चलते ही, पुलिस के डंडे...

By Budhmani Minj
Updated Date
Sunil Grover
Sunil Grover
Photo : Instagram

दुनियाभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर है. भारत में इस संकट पर रोक लगाने के लिए 21 दिनों के लॉकडाउन (India Lockdown) की घोषणा कर दी गई है. ऐसे में फिल्‍मों और टीवी के सेलेब्‍स सोशल मीडिया के माध्‍यम से लोगों को जागरूक कर रहे हैं. सभी वीडियो और फोटो शेयर कर सभी को सुरक्षित रहने की अपील कर रहे हैं. इस बीच कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के अलग ही अंदाज में लोगों को मैसेज दिया है.

सुनील ग्रोवर ने इंस्‍टाग्राम पर एक मीम शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस मीम में सुनील ग्रोवर लंबे बालों में नजर आ रहे हैं. वे घर से निकले हैं और फिर क्‍या हुआ वो उनके पोस्‍ट में देखा जा सकता है. इस मीम पर लिखा है- घर से निकलते ही कुछ दूर चलते ही...'. दरअसल कॉमेडियन सभी को संदेश देना चाहते हैं कि आप घरों पर रहें और सुरक्षित रहें.

View this post on Instagram

Ha ha Stay at home for God sake.

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

इस मीम को शेयर करते हुए उन्‍होंने लिखा- भगवान के लिए घर पर रहें.' फैंस उनके पोस्‍ट पर जमकर रियेक्‍ट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- सुनील जी आप वास्तव में अद्भुत हैं ... मैं आपसे अपील करना चाहता हूं .... हमारे मनोरंजन के लिए कृपया अपने घर पर कुछ कॉमेडी शुरू करें ..... रोजाना शूट करें. इंस्टा youtube twitter facebook पर शेयर करें.'

एक और यूजर ने लिखा- भाई गुलाटी बनके जाते और पुलिसवालों के सामने कहते 'कैसा लगा मेरा मजाक'.' एक यूजर ने लिखा- 'आप भी आ गये लपेटे में आ गये.' एक और यूजर ने लिखा,' हमेशा की तरह शानदार ... इस तरह मुश्किल समय में भी हमारे चेहरे पर मुस्‍कुराहट छोड़ जाते हैं.'

सुनील ग्रोवर फिल्‍म 'भारत' में सलमान खान संग नजर आये थे. बीते दिनों कपिल शर्मा के साथ उनका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. फैंस दोनों को दोबारा एकसाथ देखना चाहते हैं. हालांकि सुनील ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है. बता दें कि एक झगड़े के बाद दोनों के बीच जो दीवार खड़ी हुई वह अभी तक टूटी नहीं है. हालांकि दोनों की जुगलबंदी फैंस को बेहद पसंद आती है.

हाल ही में उन्‍होंने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए एक इंटरव्‍यू में कहा था,' मैं जब इंडस्ट्री में संघर्ष कर रहा था तो मुझे पता चला कि यहां मेरे जैसे और कई लोग हैं जो अपने शहर के 'सुपरस्टार' थे लेकिन यहां (मुंबई में) संघर्ष कर रहे थे. मैंने अपनेआप को संभाला और खुद पर भरोसा रखा. मैंने इंडस्ट्री में काम करने के लिए जी तोड़ मेहनत की. जल्द ही मुझे काम मिलना शुरू हो गया और मुझे एहसास हुआ कि मैं कितना भाग्यशाली था.”

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें