1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. sunil grover not returning in the kapil sharma show salman khan did not call him latest update bud

The Kapil Sharma show में नहीं लौट रहे सुनील ग्रोवर, अब सामने आ रही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sunil Grover
Sunil Grover
instagram

The Kapil Sharma show, Sunil Grover : कपिल शर्मा का कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma show) फिलहाल बंद है. इस बीच खबरें आईं कि कपिल के दोस्‍त सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) इस शो में वापसी कर सकते हैं. शो के प्रोड्यूसर सलमान खान उन्‍हें वापस लाने की कोशिश कर रहे हैं. जिसके बाद फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई कि, दोनों को एक साथ मंच पर देखना वाकई सुखद होगा. लेकिन अब नयी खबर आ रही है जो फैंस का दिल तोड़ सकती है.

दरअसल, सुनील ग्रोवर के करीबियों ने ऐसी खबरों से इंकार किया है. एक्‍टर के करीबी सूत्र ने टाइम्‍स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा, सुनील ग्रोवर को सलमान खान की तरफ से कोई फोन कॉल नहीं गया है. इससे पहले खबरें की सलमान खान, सुनील और कपिल शर्मा के बीच सुलह कराने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि अब ये साफ हो गया है कि सुनील ग्रोवर शो में वापसी नहीं कर रहे हैं.

कोइमोइ ने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि, सुपरस्‍टार सलमान खान, कपिल और सुनील की दुश्मनी को खत्‍म कर उनकी दोस्‍ती कराना चाहते हैं. वो 'द कपिल शर्मा शो' में सुनील ग्रोवर की वापसी करवाना चाहते हैं. बता दें कि सलमान खान 'द कपिल शर्मा शो' के प्रोड्यूसर हैं और उनकी सुनील ग्रोवर के साथ अच्‍छी दोस्‍ती भी है. वो भाईजान की कई फिल्‍मों का हिस्‍सा रह चुके हैं.

बता दें कि, कुछ साल पहले कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का फ्लाइट में झगड़ा हुआ था. इसके बाद ही सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा ने शो छोड़ दिया था. हालांकि इसके बाद कपिल शर्मा ने उनसे माफी मांगी थी और उन्‍हें मनाने की भी कोशिश की थी, लेकिन सुनील नहीं माने. दोनों ने कई मौकों पर एकदूसरे को शुभकामनांए भी थी, पब्लिकली मिले भी थे. बावजूद इसके उन्‍होंने शो में आने से मना ही किया.

गौरतलब है कि, हाल ही में सुनील ग्रोवर, सैफ अली खान और डिंपल कपाडिया के साथ ‘तांडव’ में नजर आए थे. उनकी एक्टिंग को सराहा गया था. इससे पहले वो साल 2019 में सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ फिल्‍म तांडव में नजर आए थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें