1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. suhana khan bold photo in two piece bodycon dress shahrukh khan daughter photos with friends viral in social media fans crazy bud

सुहाना खान बॉडीकॉन ड्रेस में दिखीं बेहद हॉट, बार बार देखी जा रही है शाहरुख खान की बेटी ये दिलकश तसवीरें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
suhana khan
suhana khan
instagram

Suhana Khan in Boldycon Dress : एक्‍टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) आए दिन अपनी ग्‍लैमरस तसवीरों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो खुद भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. उन्‍होंने अभी बॉलीवुड में एंट्री नहीं की है लेकिन उनके चाहनेवालों की लिस्‍ट लंबी है. अब उनकी कुछ तसवीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिनमें उनकी अदाएं देखने लायक है. सुहाना इन तसवीरों में टू पीस बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही हैं.

सुहाना खान ऑफ व्‍हाइट कलर के स्‍लीवलेस टॉप और बॉडीकॉन स्‍कर्ट में नजर आ रही हैं. तसवीरों में वो अपने दोस्‍तों संग एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही हैं. स्‍टारकिड का ये बोल्‍ड और हॉट अंदाज बरबस ही फैंस का ध्‍यान अपनी ओर खींच रहा है. सुहाना ने गले में मोतियों का छोटा नेकलेस पहना है और ओपन हेयर से अपने लुक को कंप्‍लीट किया है. इन तसवीरों को अबतक 258,396 व्‍यूज मिल चुके हैं.

सुहाना खान की इन तसवीरों पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान हाल ही में न्यूयॉर्क रवाना हुई हैं. वो न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रही हैं. कुछ ही दिन पहले सुहाना ने अपनी बेस्‍टी अनन्या पांडे, नव्या नवेली नंदा और शनाया कपूर के साथ नजर आईं थीं. तीनों ही इस तसवीर में मस्‍ती के मूड में दिखीं थीं.

गौरतलब है कि सुहाना खान फिलहाल अपनी पढ़ाई पर फोकस कर रही हैं. वो एक्‍ट्रेस बनने का सपना रखती हैं. सुहाना खान के बॉलीवुड करियर को लेकर खुद शाहरुख ने कहा था कि वो अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही फिल्मी दुनिया में कदम रख सकती हैं. सुहाना अपने एयरपोर्ट लुक्‍स की वजह से भी चर्चा में रहती हैं.

सुहाना खान सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को करारा जवाब देने से भी चूकतीं. पिछले दिनों उनकी तसवीरों पर यूजर्स ने भद्दे कमेंट्स किए थे. ट्रोलर्स ने 'काली' कहा था. सुहाना खान ने अपनी एक खूबसूरत सी तसवीर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा था,' यह उन सभी लोगों के लिए है जो हिंदी नहीं बोलते हैं, मैंने सोचा उन्हें बता दूं. ब्लैक कलर को हिंदी में काला कहते हैं. काली शब्द उस महिला के बारे में बताने के लिए किया जाता है जिसका कलर डार्क होता है. अभी बहुत कुछ चल रहा है और यह उन मुद्दों में से एक है जिन्हें हमें ठीक करने की आवश्यकता है'

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें