1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. sunil grover misses his women characters gutthi and rinku bhabhi in the kapil sharma show says this bud

'गुत्थी' और 'रिंकू भाभी' को अभी भी मिस करते हैं सुनील ग्रोवर, बोले उन कपड़ों को पहनता हूं...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sunil Grover
Sunil Grover
instagram

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) को उनकी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग और लोकप्रिय शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल (Comedy Nights With Kapil) में उनके शानदार अभिनय के लिए जाना जाता है. सुनील ने शो में फीमेल किरदार गुत्थी (Gutthi) और रिंकू भाभी (Rinku Bhabhi) की भूमिका निभाकर लाखों दिल जीते. हालाँकि सुनील को इस लोकप्रिय शो से विदा हुए कई साल हो चुके हैं. आज भी फैंस उनके इन किरदारों को मिस करते हैं और दोबारा उन किरदारों में देखने के लिए बेताब हैं.

Etimes से बात करते हुए कॉमेडियन ने खुलासा किया कि उनकी अलमारी में अभी भी सूट, साड़ी, ब्लाउज और एक्सेसरीज़ हैं, और जब भी उन्हें अपने किरदारों की याद आती है, तो वह बस अपनी अलमारी के पास जाते हैं और उन्हें देखते हैं. कभी-कभी वह उन्हें धूप में भी निकाल देते थे. उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि ये सब उनके लिए बेशकीमती संपत्ति हैं.

उन्‍होंने आगे कहा, "जब घर पर हर कोई सोता है तो मैं कभी-कभी उन कपड़ों को पहन लेता हूं और पुरानी यादों की गली में एक खूबसूरत सफर पर निकल जाता हूं. शो में काम करने की मेरे पास कुछ बेहतरीन यादें हैं और इसने मुझे बहुत कुछ दिया है. जहां तक​कपिल (शर्मा) के साथ काम करने की बात है, अगर मुझे कोई अच्छा कांसेप्ट ऑफर किया जाता है तो मैं इसे जरूर करूंगा."

इसके अलावा 'तांडव' एक्‍टर ने शोबिज की दुनिया में अपनी अभी तक की जर्नी के बारे में कहा कि यह अद्भुत रही है. उन्‍होंने संघर्षों के दिनों को भी याद किया. सुनील ग्रोवर ने यह भी खुलासा किया कि शुरुआत में कई मुश्किलें थीं. उन्हें “दो दिनों की शूटिंग के बाद शो से हटा दिया गया है, कभी-कभी, उन्हें तुरंत रिजेक्‍ट कर दिया गया. बाद में उन्होंने अपना गियर बदल दिया और सात से आठ साल तक वॉयस-ओवर किया. इसके बाद उन्‍हें अभिनय के प्रस्ताव आने लगे.

सुनील ग्रोवर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में विकास बहल और राहुल सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित Zee5 वेब सीरीज़ सनफ़्लॉवर में देखा गया था. इस शो में आशीष विद्यार्थी, रणवीर शौरी, गिरीश कुलकर्णी और मुकुल चड्ढा ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाईं थीं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें