1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. dance deewane 3 shagufta ali on getting rs 5 lakh from dance deewane team says it was a big surprise madhuri dixit anil kapoor bud

Dance Deewane 3: शगुफ्ता अली को टीम ने दी 5 लाख की मदद, एक्‍ट्रेस बोलीं- मैं हैरानी से माधुरी को देख रही थी...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Dance Deewane 3
Dance Deewane 3
instagram

डांस दीवाने 3 (Dance Deewane 3) सबसे फेमस डांस रियलिटी टीवी शो में से एक है. आनेवाले एपिसोड में अनिल कपूर, फरहान अख्तर, मृणाल ठाकुर और रोहित शेट्टी शो की शोभा बढ़ाएंगे. हालांकि दर्शकों को एक इमोशनल पल भी देखने को मिलेगा. एक्ट्रेस शगुफ्ता अली (Shagufta Ali) भी शो में स्पेशल अपीयरेंस देंगी. वो पिछले कुछ समय से खराब सेहत और काम नहीं होने के कारण आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं. शगुफ्ता अली को डांस दीवाने 3 की टीम की ओर से 5 लाख रुपये की मदद मिली है. इससे जुड़ा एक प्रोमो सामने आया है.

इस वीडियो में शगुफ्ता अली अपनी पर्सनल और वित्तीय संघर्षों के बारे में खुलकर बात करती नजर आ रही हैं. इस दौरान वो काफी भावुक हो गईं. उनकी बातें सुनकर दिग्‍गज अभिनेत्री और शो की जज अपने आंसू नहीं रोक पार्इं. वहीं शो की होस्‍ट भारती सिंह भी उन्‍हें संभालती दिखीं. उन्‍होंने बताया कि पिछले 4 सालों से वो काफी परेशानी में हैं जिसे वो सह नहीं पा रही हैं. वहीं माधुरी ने स्‍टेज पर आकर शगुफ्ता अली को गले लगाया और उन्‍हें 5 लाख का चेक थमाया.

अब शगुफ्ता अली ने इसपर प्रतिक्रिया दी है. उन्‍होंने स्‍पॉटब्‍वॉय से खास बातचीत में कहा, "डांस दीवाने के क्रिएटिव ने मुझसे संपर्क किया था, जिन्हें मैं पर्सनली अच्छी तरह जानती हूं. उन्होंने कहा कि आपको शूटिंग के लिए हमारे सेट पर आना होगा. मैंने उनसे पूछा कि यह किस लिए है? आप चाहते हैं कि मैं आऊं और शो देखें? उन्होंने कहा कि नहीं, आप एक फिल्म कलाकार हैं और हम चाहते हैं कि आप मेहमान के तौर पर आएं. इस बार अनिल कपूर सर आ रहे हैं इसलिए आप भी कम से कम कुछ समय के लिए आएं. और मैं उन्हें मना नहीं कर सकी. इसलिए, मैं वहां गई. लेकिन मुझे नहीं पता था कि उन्होंने मेरे लिए ऐसा कुछ प्‍लान किया है. तब भी नहीं जब मुझे स्‍टेज पर बुलाया गया था."

उन्‍होंने आगे कहा, "जब मैं मंच पर थी तो भारती ने कहा कि हमने आपके बारे में एक आर्टिकल पढ़ा है. क्या आप हमारे साथ साझा करना चाहेंगी कि आप क्या कर रहे हैं और जब मैं इसके बारे में बात कर रही थी, तो माधुरी मेरी तरफ आने लगी तो मैं उन्‍हें हैरानी से देख रही थी. उन्होंने स्‍टेज पर आकर मुझे गले लगाया और फिर मुझे उनकी तरफ से यह तोहफा दिया. यह मेरे लिए बहुत बड़ा सरप्राइज था. मैं वास्तव में उनकी आभारी हूं."

शगुफ्ता ने अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित के साथ हुई बातचीत के बारे में भी विवरण साझा किया. उन्होंने कहा, "माधुरी ने कहा कि भगवान में विश्वास रखो और चीजें जल्द ही ठीक हो जाएंगी. साथ ही, हम साथ काम करेंगे. अनिल जी ने भी कहा अबतक तो काम नहीं किया साथ में लेकिन अब करेंगे."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें