1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. sumona chakravarti exit from the kapil sharma show actress social media post viral on social media bud

कपिल शर्मा ने सुमोना चक्रवर्ती को शो से बाहर कर दिया है? एक्ट्रेस का सोशल मीडिया पोस्ट वायरल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sumona Chakravarti
Sumona Chakravarti
instagram

कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा टीवी पर द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) का नया सीजन लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वह अपने पुराने दोस्तों सुदेश लहरी, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, भारती सिंह और चंदन प्रभाकर के साथ शूटिंग शुरू कर चुके हैं. शूटिंग की तसवीरें और प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. हालांकि एक्ट्रेस और कॉमेडियन सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) अपने प्रोमो इवेंट के दौरान गायब रहीं. जिसके बाद फैंस जानना चाहते हैं कि वो कपिल शर्मा के शो का हिस्सा हैं या नहीं?

सुमोना चक्रवर्ती शो में कपिल शर्मा के लव इंटरेस्ट भूरी का किरदार निभाती हैं. शो के पहले प्रोमो और तस्वीरें वायरल होने के बाद कई लोगों ने सोच लिया कि क्या उन्हें वाकई फेमस कॉमेडी शो से बाहर कर दिया गया है. अब सुमोना की एक इंस्टा स्टोरी वायरल हो रही है जिसके बाद कई लोगों का मानना है कि उनका पोस्ट द कपिल शर्मा शो से उनके बाहर होने की पुष्टि करता है.

Sumona Chakravarti
Sumona Chakravarti

उन्होंने शार्लोट फ्रीमैन की किताब एवरीथिंग यू विल एवर नीड से एक कोट शेयर करते हुए लिखा है, "अगर आप इसे सही मौका नहीं देते हैं तो आपको कभी पता नहीं चलेगा कि आपके लिए कुछ है या नहीं. चाहे वह रिश्ता हो, नई नौकरी हो, नया शहर हो या नया अनुभव हो, अपनेआप को इसमें पूरी तरह से झोंक दें और पीछे न हटें."

इसमें आगे लिखा है, "अगर यह काम नहीं करता है, तो शायद यह आपके लिए नहीं था और आप बिना पछतावे के चले जाएंगे, यह जानकर कि आपने पूरे दिल से इसपर काम किया हो. बस इतना ही आप कभी भी कर सकते हैं. यह जानते हुए कि आपको और ज्यादा करना चाहिए था और हो सकता था, एक सिचुध्शन को छोड़ना एक भयानक एहसास है. तो उस मौके को लेने का हिम्मत जुटाएं, अपना अगला कदम उठाने के लिए प्रेरणा पाएं, और एक बार ऐसा करने के बाद, अपना पूरी मेहनत उसमें डाल दें और पीछे मुड़कर न देखें.”

हालांकि, सुमोना चक्रवर्तीं के शो से बाहर होने की खबरों पर शो के निर्माताओं की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. मई में सुमोना चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था कि लॉकडाउन ने उनकी लाईफ और करियर को कैसे प्रभावित किया. वह 2011 से एंडोमेट्रियोसिस से जूझ रही हैं और फिलहाल बेरोजगार हैं. उन्होंने खुद सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये इसका खुलासा किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें