1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. sumona chakravarti aka bhuri left the kapil sharma show for shonar bengal slt

Sumona Chakravarti ने छोड़ा The Kapil Sharma Show, नए शो के प्रोमो में आयीं नजर

द कपिल शर्मा शो को लेकर पिछले कुछ दिनों से कई तरह की खबरें आ रही है. अब माना जा रहा है कि शो में भूरी का रोल निभाने वाली सुमोना चक्रवर्ती ने कप्पू का साथ छोड़ दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sumona Chakravarti
Sumona Chakravarti
instagram

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) को लेकर पिछले कई दिनों से कई तरह के अपडेट्स सामने आ रहे हैं. बीते दिनों ऐसी अफवाह थी कि ये शो कुछ दिनों के लिए बंद होने वाला है. हालांकि बाद में मेकर्स ने खुलासा किया कि ऐसा कुछ भी नहीं है, शो पहले ही तरह ही चलेगा. ऐसे में अब इस शो को लेकर एक नई खबर सामने आ गई है, जो फैंस को काफी परेशान करने वाली है. माना जा रहा है कि सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) ने कपिल शर्मा के शो को अलविदा कह दिया है. एक्ट्रेस इस शो में भूरी का रोल निभाती थी.

ये खबरें यूं ही नहीं आ रही है. दरअसल सुमोना के नये शो का प्रोमो सामने आ चुका है. जो कपिल के शो का नहीं है, ये किसी बंगाली शो का है, जिसमें सुमोना नये किरेदार में नजर आने वाली हैं. जी जेस्ट ने अभिनेता सुमोना चक्रवर्ती के साथ 'शोनार बंगाल' नामक एक नया शो लॉन्च किया है. इसमें सुमोना को बंगाल की खूबसूरती एक्सपोलर करते देखा जायेगा. इस शो में रेट्रो और मॉर्डन का मिलन होते हुए देखा जायेगा.

जी जेस्ट की ओर से जारी किए गए प्रोमो में सुमोना दर्शकों को बंगाल के साहित्य, कला, संगीत और समुदाय के अलग-अलग जगहों की झलक दिखलाएंगीं. प्रोमो को देखकर ऐसा लग रहा है कि सुमोना अपने इस नए शो को काफी एन्जॉय कर रही हैं. इस सांस्कृतिक साहसिक कार्य का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित सुमोना चक्रवर्ती कहती हैं, "जब जी जेस्ट की टीम पहुंची, तो मुझे तुरंत लगा कि यह कुछ ऐसा है जिसका मैं हिस्सा बनना पसंद करूंगी. मुझे हमेशा यात्रा करना, नई जगहों और संस्कृतियों का पता लगाना पसंद है और इसे करने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है कि एक यात्रा शो के माध्यम से और वह भी अपने राज्य-बंगाल में. मैं जी जेस्ट के साथ इस यात्रा पर जाने और अपनी जड़ों के बारे में और जानने और बंगाल के सभी छिपे हुए रत्नों को उजागर करने के लिए बेहद उत्साहित हूं.”

आपको बता दें कि सुमोना 11 साल की उम्र से शोबिज का हिस्सा रही हैं. उन्होंने आमिर खान और मनीषा कोइराला स्टारर मान में एक बाल कलाकार के रूप में काम किया. उसने अपनी यात्रा में केवल एक ऊपर की ओर ग्राफ देखा है. इसके अलावा, अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय है और अक्सर अपने प्रशंसकों को अपने निजी जीवन की झलक दिखाती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें