1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. suhana khan shares photo with special friend looking glamorous pics viral on social media bud

सुहाना खान ने दोस्त संग शेयर की ये ग्लैमरस तसवीर, क्रॉप टॉप में बेहद खूबसूरत दिखीं स्टारकिड

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
suhana khan
suhana khan
instagram

Suhana Khan Bold Photo : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान आए दिन सोशल मीडिया पर अपने लुक्स और फैशन की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो खुद भी सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तसवीरें शेयर करती रहती हैं. अब उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वो अपने फ्रेंड के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनकी इस तसवीर को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं.

सुहाना खान इस तसवीर में ब्राउन क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक लेदर जैकेट में नजर आ रही हैं. वो ओपन हेयर लुक में नजर आ रही हैं. वहीं उनकी फ्रेंड टॉप और जींस में दिख रही हैं. दोनों कैमरे को देखकर पोज देती नजर आ रही हैं. बता दें कि, सुहाना ने अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन उनकी तसवीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है. उनके चाहनेवालों की लिस्‍ट लंबी है.

suhana khan with friend
suhana khan with friend
instagram

हाल ही में सुहाना खान ने एक और तसवीर साझा की थी जिसमें वो ऑफ व्‍हाइट कलर के स्‍लीवलेस टॉप और बॉडीकॉन स्‍कर्ट में नजर आई थीं. तसवीरों में वो अपने दोस्‍तों संग एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही हैं. स्‍टारकिड का ये बोल्‍ड और हॉट अंदाज बरबस ही फैंस का ध्‍यान अपनी ओर खींच रहा है. सुहाना ने गले में मोतियों का छोटा नेकलेस पहना है और ओपन हेयर से अपने लुक को कंप्‍लीट किया है.

गौरतलब है कि सुहाना खान फिलहाल अपनी पढ़ाई पर फोकस कर रही हैं. वो एक्‍ट्रेस बनने का सपना रखती हैं. सुहाना खान के बॉलीवुड करियर को लेकर खुद शाहरुख ने कहा था कि वो अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही फिल्मी दुनिया में कदम रख सकती हैं. सुहाना अपने एयरपोर्ट लुक्‍स की वजह से भी चर्चा में रहती हैं.

सुहाना खान सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को करारा जवाब देने से भी चूकतीं. पिछले दिनों उनकी तसवीरों पर यूजर्स ने भद्दे कमेंट्स किए थे. ट्रोलर्स ने 'काली' कहा था. सुहाना खान ने अपनी एक खूबसूरत सी तसवीर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा था,' यह उन सभी लोगों के लिए है जो हिंदी नहीं बोलते हैं, मैंने सोचा उन्हें बता दूं. ब्लैक कलर को हिंदी में काला कहते हैं. काली शब्द उस महिला के बारे में बताने के लिए किया जाता है जिसका कलर डार्क होता है. अभी बहुत कुछ चल रहा है और यह उन मुद्दों में से एक है जिन्हें हमें ठीक करने की आवश्यकता है'

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें