28.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Singham Again की शूटिंग का BTS वीडियो आया सामने, रोहित शेट्टी ने दिखाई नए कश्मीर की खूबसूरत झलक

Singham Again: रोहित शेट्टी इन-दिनों सिंघम अगेन की शूटिंग में बिजी हैं. उन्होंने हाल ही में कश्मीर शेड्यूल की शूटिंग पूरी की. अब निर्माता ने एक प्यार का वीडियो शेयर कर कश्मीर के लोगों का आभार व्यक्त किया और कहा कि ये नए भारत का नया कश्मीर है.

Singham Again: रोहित शेट्टी ने हाल ही में कश्मीर में अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म सिंघम अगेन की शूटिंग पूरी की है. अब फिल्म निर्माता ने अपने इंस्टाग्राम पर कश्मीर के लोगों का आभार व्यक्त किया. उन्होंने सिंघम अगेन के कश्मीर शूट शेड्यूल को “सबसे अद्भुत और बेहतरीन” बताया. रोहित शेट्टी ने इसको लेकर एक वीडियो भी शेयर किया, जिसके टेक्स्ट में लिखा था, “हमारी मातृभूमि में हमेशा कश्मीर नामक एक स्वर्ग था, लेकिन एक बार आतंकवाद, अशांति, कर्फ्यू, कोई सामाजिक जीवन नहीं था और फिर धारा 370 खत्म हो गई. 5 साल बाद हम सिंघम अगेन फिल्माने पहुंचे और अब नया कश्मीर खुशी… युवा ऊर्जा… पर्यटन शांति, प्यार, नये भारत का नया कश्मीर.”


रोहित शेट्टी बोले- नये भारत का नया कश्मीर
टेक्स्ट के साथ, वीडियो में कश्मीर में सिंघम अगेन की शूटिंग से अजय देवगन की कई झलकियां भी शेयर की गईं. रोहित शेट्टी को पुलिस अधिकारियों के साथ बातचीत करते, बच्चों से मिलते और ऑटोग्राफ देते हुए भी देखा जा सकता है. अपने पोस्ट के कैप्शन में, रोहित शेट्टी ने पीएम मोदी को धन्यवाद दिया और लिखा, “@नरेंद्र मोदी @hmoindia का सबसे अद्भुत और भावनात्मक कार्यक्रम था… कश्मीर के प्रति आपके अपार प्रेम के लिए धन्यवाद.”

Read Also- Singham Again के सेट से दीपिका पादुकोण की तसवीरें हुई वायरल, पुलिस की वर्दी में दिखा सिंघम अवतार

Read Also- Singham Again: अर्जुन कपूर ने विलेन की भूमिका निभाने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स में खूंखार…

Read Also- Don 3 से लेकर Singham Again तक, साल 2024 में इन फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर धमाका करेंगे रणवीर सिंह


रोहित शेट्टी ने अजय देवगन की फोटो की थी शेयर
इससे पहले, रोहित शेट्टी ने सिंघम अगेन के कश्मीर शूट शेड्यूल से एक फोटो शेयर की थी, जिसमें अजय देवगन अपने चेहरे पर इंटेंस लुक रखे हुए थे. पुलिस की वर्दी के साथ चारों-तरफ सेना का टैंक था. कैप्शन में लिखा था, “ऑन ड्यूटी…फिर से!” फैंस सिंघम को देखकर काफी एक्साइटेड हो गए थे. एक यूजर ने लिखा, ”सिंघम इज बैक… मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं.” एक दूसरे यूजर ने लिखा, ”अजय देवगन का लुक देखने वाला है… मूवी तो ब्लॉकबस्टर ही होगी.”

रोहित शेट्टी की फिल्म में अर्जुन कपूर होंगे विलेन
रोहित शेट्टी ने अपनी तीन बड़ी फिल्मों – सिंघम, सिम्बा और सूर्यवंशी के साथ बॉलीवुड में एक कॉप यूनिवर्स स्थापित किया है, जिसमें क्रमशः अजय देवगन, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार ने एक्टिंग से बॉक्स ऑफिस पर आंधी ला दी थी. सिंघम अगेन में अब तीनों सुपरस्टार एक होंगे. सिंघम अगेन में अजय देवगन के अलावा अर्जुन कपूर भी अहम भूमिका में होंगे. उन्होंने हाल ही में फिल्म की शूटिंग पूरी की और सोशल मीडिया पर साझा किया, “रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स का विलेन !!! मैंने ‘सिंघम अगेन’ पर अपना काम पूरा कर लिया है!!! मेरी 20वीं फिल्म और एक ऐसे निर्देशक के साथ मेरे करियर की सबसे बड़ी उपलब्धियों में से एक, जो मास सिनेमा का बॉस है!!!

Read Also- Singham Again: ‘लेडी सिंघम’ बनकर दीपिका पादुकोण ने दिखाया दम, रोहित शेट्टी बोले- रील में भी और रियल में…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें