33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Singham Again: अर्जुन कपूर ने विलेन की भूमिका निभाने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स में खूंखार…

Singham Again: रोहित शेट्टी की ओर से निर्देशित फिल्म सिंघम अगेन को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. अगस्त 2024 में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. अब अर्जुन कपूर ने विलेन की भूमिका निभाने पर चुप्पी तोड़ी है.

Singham Again: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है. अब स्टार मल्टी-स्टारर फिल्म सिंघम अगेन में विलेन की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. हाल ही में मेकर्स की ओर से उनका खूंखार लुक जारी किया गया. जिसमें उनके दातों पर खून लगा हुआ था. ऑल ब्लैक लुक में फैंस को उनका ये लुक काफी ज्यादा पसंद आया. एक और फोटो में एक्टर को रणवीर सिंह के साथ खड़ा देखा गया. पोस्टर शेयर करते हुए अर्जुन ने कैप्शन में लिखा, ”सिंघम का विलेन! हिट-मशीन रोहित शेट्टी सर के पुलिस जगत का हिस्सा बनकर दुनिया के टॉप पर महसूस कर रहा हूं! मैं आपसे वादा करता हूं कि वहां तबाही होगी…#सिंघमअगेन.” अब उन्होंने विलेन की भूमिका निभाने पर चुप्पी तोड़ी है.


सिंघम अगेन में विलेन की भूमिका निभाने पर अर्जुन कपूर ने तोड़ी चुप्पी
अर्जुन कपूर ने विलेन की भूमिका निभाने पर अपने गुरुओं आदित्य चोपड़ा और रोहित शेट्टी का आभार व्यक्त किया. अपनी प्रेरणा के बारे में बात करते हुए अर्जुन ने इंडियन एक्सप्रेस संग बात करते हुए कहा, “मैंने इशकजादे, औरंगजेब जैसी फिल्मों में विलेन की भूमिका निभाकर इंडस्ट्री में करियर शुरू किया और इतने वर्षों के बाद, मैं यहां भी खलनायक की भूमिका निभा रहा हूं.” आदित्य चोपड़ा ने मुझमें इतने दमदार किरदार निभाने की क्षमता देखी, अब मैं रोहित शेट्टी का आभारी हूं कि उन्होंने मुझे यह विश्वास दिलाया कि मैं उनकी महत्वाकांक्षी और बहुचर्चित कॉप यूनिवर्स फिल्म में एक बेहतरीन खलनायक की भूमिका निभा सकता हूं.


विलेन की भूमिका निभाने के लिए एक्साइटेड हैं अर्जुन कपूर
उन्होंने कहा, “ये दोनों लोग मेरे फिल्मी करियर में सच्चे गुरु रहे हैं और मैं आभारी हूं कि रोहित शेट्टी जैसे हिट-मशीन फिल्म निर्माता का मानना ​​है कि मैं सिंघम अगेन में खलनायक की भूमिका निभाकर लोगों को आश्चर्यचकित कर सकता हूं.” अभिनेता ने यह भी बताया कि वह रोहित शेट्टी की फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाने के लिए कितने उत्साहित हैं, क्योंकि इससे उन्हें एक अभिनेता के रूप में भी प्रयोग करने का मौका मिला.

Read Also- Don 3 से लेकर Singham Again तक, साल 2024 में इन फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर धमाका करेंगे रणवीर सिंह


सिंघम अगेन की शूटिंग को लेकर क्या बोले अर्जुन कपूर
अर्जुन ने कहा, “मैं हमेशा से स्क्रीन पर अलग-अलग तरह के कैरेक्टर्स करना चाहता था और दर्शकों को कुछ अलग देखने को देना चाहता था. इसलिए, सिंघम अगेन में पुलिस के कट्टर दुश्मन की भूमिका निभाना मेरे लिए एक रोमांचक अवसर था. अर्जुन कपूर ने आगे कहा, “जैसा कि मैंने कहा, जब मैं सिंघम अगेन के सेट पर होता हूं तो ऐसा लगता है जैसे मेरे करियर का चक्र पूरा हो गया है. मुझे अपने करियर की शुरुआत में नकारात्मक किरदार निभाकर बहुत प्यार मिला और मैं सिंघम अगेन के साथ भी वैसा ही और अधिक प्यार पाना चाहता हूं.”


सिंघम अगेन के बारे में
रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित सिंघम अगेन में करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. सिंघम अगेन सुपर-हिट फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है. सिंघम 2011 में रिलीज हुई थी, जिसमें काजल अग्रवाल और प्रकाश राज मुख्य भूमिका में थे, इसके बाद 2014 में सिंघम रिटर्न्स आई। दोनों प्रोजेक्ट्स को बॉक्स ऑफिस पर हिट घोषित किया गया. सिंघम अगेन अगस्त 2024 में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म की अनाउंसमेंट सितंबर 2017 में सिंघम 3 से की गई थी, और ऑफिशियल टाइटल की घोषणा दिसंबर 2022 में की गई थी. 

Read Also- Singham Again: अजय देवगन की फिल्म में विलेन बनेंगे अर्जुन कपूर, सामने आया खूंखार लुक, आप भी देखें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें