1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shweta tiwari latest photoshoot shweta tiwari bold and hot photoshoot shweta tiwari in mere dad ki dulhan shweta tiwari bikini photoshoot sry

श्वेता तिवारी ने शेयर की अपनी की तस्वीरें, फैंस बोले You are always Gorgeous

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

श्वेता तिवारी अपन शो मेरे डैड की दुल्हन को कारण चर्चा में हैं. उनका ये शो सुपरहिट जो हो चुका है. इसके अलावा श्वेता आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर करती हैं, जिसे लोगों का काफी प्यार मिलता है. पिछले दिनों श्वेता ने स्वीमिंग पूल में अपना एक फोटोशूट करवाया था, जो लोगों को काफी पसंद आया था. श्वेता ने बिकिनी में ढेर सारी फोटोज क्लिक करवाई थी. इसके साथ ही उनकी बेटी पलक भी उनको कम्पनी देती हुई नजर आ रही थी. श्‍वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी तसवीरों और वीडियोज के कारण पलक खबरों में छाई रहती है. पलक ने भी अपनी ब्‍लैक मोनोकिनी में अपनी तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर की थी. आपको बता दें श्वेता ने आज फिर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें साझा कि है. श्वेता ने अपनी तस्वीरों को कैप्शन दिया है प्रकृति में गहराई से देखें, और फिर आप सब कुछ बेहतर समझेंगे. श्वेता इस तस्वीर में ब्लू कलर की आउटफिट में नजर आ रही है जो उनपर काफी फब रहा है.

श्वेता के इस फोटो पर फैंस ने ढेर सारे कमेंट किए हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है आज स्कूल के जमाने से मेरी फेवरेट हैं, एक यूजर ने लिखा है You are always Gorgeous

श्वेता ने कई सुपरहिट सीरियलों में काम किया है. कसौटी जिंदगी की, बेगूसराय जैसे सफल धारावाहिकों में काम करने के अलावा श्वेता ने भोजपुरी फिल्मों में भी अभिनय किया है. श्वेता ने मदहोशी, बिन बुलाए बाराती और आबरा का डाबरा जैसी हिंदी फिल्मों में भी काम किया है. इन दिनों श्वेता सोनी चैनल के शो मेरे डैड की दुल्हन में नजर आ रही हैं, जिन्हें लोगों का काफी प्यार मिल रहा है. इस शो में श्वेता वरुण बडोला के साथ नजर आ रही हैं. इसके अलावा वो चर्चित शो बिग बॉस की पहली महिला विजेता भी रह चुकी है.

पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो श्वेता का वैवाहिक जीवन सफल नहीं रहा. उन्होंने दो शादी की लेकिन दोनों ही पति को छोड़ दिया. पति के बिना वे अकेले ही अपने दोनों बच्चों की परवरिश कर रही है। दोनों पति यानी राजा चौधरी और अभिनव कोहला से अलग हो गईं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें