1. home Home
  2. entertainment
  3. shweta tiwari dances to bachpan ka pyaar with aastha gill video gets viral khatron ke khiladi 11 contestants shweta tiwari trolling after aastha gill elimination sry

Khatron Ke Khiladi 11: 'बचपन का प्यार' गाने पर थिरकते दिखीं Shweta Tiwari, साथ में नजर आईं आस्था गिल

खतरों के खिलाड़ी 11 कंटेस्टेंट्स का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बचपन का प्यार गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. श्वेता तिवारी, आस्था गिल, विशाल आदित्य सिंह, सना मकबुल और अर्जुन बिजलानी इस वीडियो पर थिरकते दिख रहे हैं

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shweta Tiwari  dances to Bachpan Ka Pyaar with Aastha Gill
Shweta Tiwari dances to Bachpan Ka Pyaar with Aastha Gill
instagram

श्वेता तिवारी ने उन्हें टास्क के लिए नॉमिनेट करने के बाद आस्था गिल खतरों के खिलाड़ी 11 से भले ही एलिमिनेट हो गई हों, लेकिन उनके बीच कोई खटास नहीं है. उनका ताजा नासमझ वीडियो इसका सबूत है. खतरों के खिलाड़ी 11 की कंटेस्टेंट श्वेता तिवारी, आस्था गिल, विशाल आदित्य सिंह, सना मकबुल और अर्जुन बिजलानी ने साथ में बचपन का प्यार गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

अर्जुन बिजलानी ने इंस्टाग्राम शेयर किया वीडियो

अर्जुन बिजलानी ने इंस्टाग्राम पर गाना बजाते और उस पर डांस करते हुए ग्रुप का एक वीडियो शेयर किया. वायरल हो रहे गाने का म्यूजिक वीडियो बैकग्राउंड में चल रहा था. अर्जुन ने वीडियो शेयर करते हुए इसे कैप्शन दिया, "जाना मेरी जाने मान विद माई क्रेजी क्रेजी @aasthagill … and @divasana @shweta.tiwari @vishalsingh713 aur main ofcourse"

आस्था गिल के एलिमिनेशन के बाद ट्रोल हो रही हैं श्वेता तिवारी

हाल ही में आस्था गिल शो से बाहर हो गईं जिसके बाद लोग श्वेता तिवारी को ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल, आस्था के एलिमिनेट होने की जिम्मेदार लोग श्वेता को मान रहे हैं. इस मामले पर श्वेता तिवारी का रिएक्शन भी सामने आ चुका है वहीं अब आस्था गिल ने भी चुप्पी तोड़ी है. आस्था ने अपने फैंस से रिक्वेस्ट की है कि वो श्वेता को ट्रोल न करें ये सिर्फ एक गेम है, और श्वेता उनके सबसे ज्यादा क्लोज हैं.

आस्था ने भी आगे आकर श्वेता का बचाव किया.अपनी पार्टी से एक वीडियो साझा करते हुए, आस्था ने कहा, "दोस्तों मत करो यार. वह सबसे करीबी और सबसे प्यारी है"

गौरतलब है कि श्वेता तिवारी 40 की उम्र में भी काफी यंग नजर आती है. एक्ट्रेस अपने फिटेनस का खास ख्याल रखती है. उन्हें टीवी शो कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा के किरदार से खास पहचान मिली. इस रोल ने उन्हें घर- घर में काफी पॉपुलर कर दिया था. आखिरी बार श्वेता मेरे डैड की दुल्हन में नजर आई थी.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें