1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shruti haasan shares video with rumoured boyfriend santanu hazarika says those who eat together stay together bud

श्रुति हासन ने बॉयफ्रेंड शांतनु संग शेयर किया ये दिलचस्प VIDEO, बोलीं जो साथ खाते हैं वो साथ रहते हैं...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shruti Haasan
Shruti Haasan
instagram

Shruti Haasan Video : साउथ एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) अपनी शानदार एक्टिंग और सिगिंग स्किल्स के लिए जानी जाती हैं. अभिनेत्री की झोली में कुछ अद्भुत फिल्में हैं. वहीं वो अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो सोशल मीडिया पर अपनी तसवीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. अब उन्होंने कथित बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका (Santanu Hazarika) के साथ एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में दोनों एकदूसरे की कंपनी इंज्वॉय करते दिख रहे हैं.

श्रुति और शांतनु वीडियो में चिकन खाते हुए नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि वे अपनी शाम को खाने पर खर्च करते हैं और शांतनु इससे सहमत हैं. श्रुति हासन उन्हें चिकन खिलाती हैं और कहती हैं, ''हम कितने क्लासी हैं.'' एक्ट्रेस ने पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, "जो साथ खाते हैं, वे साथ रहते हैं, यह एक नॉर्मल शाम होती है, जिसमें मुफ्त का खाना होता है और हमें फ्राइड चिकन भी पसंद है.

खबरों की मानें तो श्रुति हासन पिछले कुछ समय से शांतनु को डेट कर रही हैं. हालांकि, क्रैक एक्ट्रेस ने कभी भी अपने रिलेशनशिप के बारे में बात नहीं की है. पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू में, शांतनु ने अभिनेत्री के साथ अपने रिश्ते पर बात की की था.

उन्होंने पोर्टल को बताया था, "मैं बस इतना कहूंगा कि मैं वास्तव में अपने रिश्तों पर चर्चा नहीं करता. मैं चीजों को पर्सनल रखना पसंद करता हूं, और अपनी आर्ट और काम के बारे में बात करना पसंद करता हूं." उन्होंने कहा कि जब आर्ट, संगीत और संस्कृति की बात आती है तो येवडू अभिनेत्री के साथ उनका बहुत ही भावुक रिश्ता होता है. एक्ट्रेस ने शांतनु को उनके जन्मदिन पर बधाई देते हुए उन्हें अपना 'पसंदीदा इंसान' भी कहा.

वर्क फ्रंट की बात करें तो श्रुति हासन आखिरी बार वकील साब में पावर स्टार पवन कल्याण के साथ नजर आई थीं. उनकी आनेवाली फिल्म प्रशांत नील की सालार हैं, जिसमें बाहुबली स्टार प्रभास मुख्य भूमिका में हैं. कथित तौर पर उनके पिता कमल हासन, राम्या कृष्णन, ब्रह्मानंदम अनंत महादेवन के साथ सबश नायडू भी हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें