1. home Home
  2. entertainment
  3. shraddha arya shares a photo of the groom flaunting her name on his hand with mehendi see pics bud

सीरियल कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने शेयर की पति की तसवीर, लगवाई एक्ट्रेस के नाम की मेहंदी

सीरियल कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या की शादी की रस्में शुरू हो गई है. वो 16 नवंबर को नेवी ऑफिसर संग विवाह बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. अब श्रद्धा आर्या ने अपने होनेवाले पति की एक तसवीर शेयर की है जिसमें उनके हथेली पर लगी श्रद्धा नाम की मेहंदी दिख रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Shraddha Arya wedding
Shraddha Arya wedding
instagram

सीरियल कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya ) की शादी की रस्में शुरू हो गई है. वो 16 नवंबर को नेवी ऑफिसर संग विवाह बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. अब श्रद्धा आर्या ने अपने होनेवाले पति की एक तसवीर शेयर की है जिसमें उनके हथेली पर लगी श्रद्धा नाम की मेहंदी दिख रही है. हालांकि एक्ट्रेस ने उनका चेहरा छुपा दिया है. उन्होंने सेशे पहना है जिस पर लिखा हुआ है 'ग्रूम टू बी' यानी 'होने वाला दुल्हा.'

इसके अलावा अपनी इंस्टा स्टोरी पर श्रद्धा आर्या ने एक तसवीर शेयर की है जिसमें वो पिज्जा खाती नजर आ रही हैं. पिंक कलर के ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं कुछ वीडियोज में वो अपने दोस्तों संग डांस करती नजर आ रही हैं. श्रद्धा की चेहरे की चमक से साफ जाहिर है कि वो अपनी शादी को लेकर कितनी एक्साइटिड हैं.

shraddha arya
shraddha arya
instagram

इससे पहले श्रद्धा आर्या की प्री-वेडिंग सेरेमनी का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया था. वीडियो में उनके परिवार के सदस्य एक्ट्रेस के माथे पर टीका लगाते नजर आ रहे हैं. श्रद्धा पूजा की थाली के सामने हाथ जोड़कर आशीर्वाद लेती हैं और जिसमें फूल और दीये रखे हैं. अपने प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए श्रद्धा आर्या ने एक मल्टीकलर सलवार सूट चुना था जिसे उन्होंने पिंक दुपट्टे के साथ स्टाइल किया था.

shraddha arya
shraddha arya
instagram

एक करीबी सूत्र ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि वह दिल्ली के एक नौसैनिक अधिकारी राहुल शर्मा से शादी कर रही हैं. “दूल्हे का नाम राहुल शर्मा है और वह नौसेना में अधिकारी हैं. वह एक फैमिली फ्रेंड हैं जो मीडिया और शोबिज से दूर रहना पसंद करते हैं.दिलचस्प बात यह है कि यह एक अरेंज मैरिज है." श्रद्धा आर्या की शादी का वेन्यू दिल्ली का अंदाज होटल एरोसिटी है. श्रद्धा की शादी की मेहमानों की लिस्ट में सिर्फ फैमिली और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे क्योंकि कपल चाहते हैं कि ये एक छोटा ही फंक्शन हो.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें