1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shehnaaz gill gets emotional for sidharth shukla on the sets of kabhi eid kabhi diwali actress seen crying slt

Sidharth Shukla की याद में फिर इमोशनल हुई शहनाज गिल, कभी ईद कभी दीवाली के सेट पर रोती दिखीं एक्ट्रेस

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल एक दूसरे से बेइंतहा प्यार करते थे. सिड की मौत के बाद शहनाज टूट गई थी. हालांकि अभी वह कभी ईद कभी दीवाली फिल्म की शूटिंग कर रही है. ऐसे में सेट पर एक बार फिर से सना सिड के लिए रोती नजर आईं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shehnaaz Gill And Sidharth Shukla
Shehnaaz Gill And Sidharth Shukla
Instagram

पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल अपनी मासूमियत से हर किसी का दिल जीत लेती है. एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर लाखों कैफ-फॉलोइंग है, जो उनकी एक झलक के लिए तरसते हैं. शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी फैंस को काफी ज्यादा पसंद है. दोनों की जोड़ी बिग बॉस 13 से लाइमलाइट में आई. शहनाज सिड को काफी ज्यादा प्यार करती है. दोनों अक्सर एक साथ हंसी मजाक करते दिखाई देते थे. हालांकि एक वक्त आया, जब सिद्धार्थ की अचानक मौत हो गई. उनके निधन से शहनाज बूरी तरह टूट गई थी. उन्हें अक्सर सिड के लिए रोते देखा गया है. हालांकि अब धीरे-धीरे शहनाज अपने नार्मल लाइफ में वापस आ चुकी हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला को मिस कर रही हैं शहनाज गिल

शहनाज गिल इन-दिनों सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली से बॉलीवुड में कमद रखने जा रही है. शहनाज का फेमस होना सिद्धार्थ शुक्ला का ड्रीम था. ऐसे में अब जब यह सपना पूरा हो रहा है, तो सिड इसे देखने के लिए मौजूद नहीं है. इसी बात को लेकर शहनाज सेट पर कई बार रोती हुई देखी जाती है. वह अपने सिड को काफी ज्यादा मिस कर रही हैं.

सिद्धार्थ के लिए इमोशनल हुई शहनाज

बॉलीवुडलाइफ के करीबी सूत्र ने खुलासा किया, "शहनाज गिल सलमान खान की फिल्म के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड है. हो भी क्यों ना उनका सपना पूरा हो रहा है. शहनाज की एक्साइमेंट पीक पर है. लेकिन इस बड़े दिन वे अपने दोस्त सिद्धार्थ को काफी मिस कर रही हैं. क्योंकि सिद्धार्थ को भी इस दिन का इंतजार था. सना अभी बहुत इमोशनल है और वह अपनी भावनाओं को काबू नहीं कर पा रही हैं और उनके आंसू छलक रहे हैं. वह मजबूत हो रही है, लेकिन वह अपनी भावनाओं को नियंत्रित नहीं कर सकती है और अभिनेता को याद करते हुए टूट जाती है''.

शहनाज की ताकत है सिड

सूत्र आगे कहते हैं, "शहनाज ने एक लंबा सफर तय किया है और आज वह अपने सभी सपनों को हासिल करने की राह पर है और यही कारण है कि वह सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर रही है, लेकिन वह जानती है कि वह हमेशा उसके साथ है और वह हर चीज को लेकर काफी पॉजिटिव है. अभी वह हम सभी के लिए किसी प्रेरणा से कम नहीं है. शहनाज वास्तव में इस समय सबसे स्ट्रांग हैं और शहनाज को एक दिन बॉलीवुड पर राज करते देखने का सभी को इंतजार है.''

कभी ईद कभी दिवाली में दिखेंगी शहनाज

शहनाज गिल का बीते दिनों सेट से एक फोटो वायरल हुआ था. इस वीडियो में शहनाज गिल को साउथ इंडियन गेटअप में दिखाया गया है. ऐसा लग रहा है कि शहनाज फिल्म में साउथ की लड़की का रोल निभा रही है. एक्ट्रेस के आउटफिट की बात करें तो उन्होंने ब्लू बलाउज के साथ क्रींम कलर की साड़ी पहनी हुई है. वहीं बालों में उन्होंने गजरा लगा रखा है. शहनाज के इस लुक को देखकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें