1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shehnaaz gill calls mujhse shaadi karoge a big mistake

Shehnaaz Gill ने माना- 'मुझसे शादी करोगे' शो को साइन करना बड़ी भूल

By Budhmani Minj
Updated Date
Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill
Photo : Instagram

बिग बॉस 13 के बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने मुझसे शादी करोगे में इंट्री की. दोनों सितारे अपने पार्टनर खोजने के लिए इस शो पर थे. लेकिन शो दर्शकों के उम्मीद के मुताबिक नहीं चला. दोनों पर शो में अपना 100 प्रतिशत नहीं देने और पुरानी बातों को लेकर कई आरोप लगे. खासकर शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला की वजह से खुलकर सामने नहीं आईं. शो में उन्‍होंने यह भी स्वीकार किया कि वह सिद्धार्थ के साथ प्यार में है और वह किसी के साथ नहीं जुड़ सकती है. अब यह शो खत्म हो गया है. अब शहनाज़ का कहना है कि इस स्वयंवर शो को साइन करना एक बड़ी गलती थी.

ईटाइम्स को दिये एक इंटरव्‍यू में शहनाज गिल का कहना है कि मुझसे शादी करोगे को साइन करने से पहले उन्‍होंने सोचा नहीं था. उन्‍होंने कहा,' हां, मुझे लगता है कि 'मुझसे शादी करोगे' एक बड़ी गलती थी. मैंने गलत फैसला लिया मुझे यह शो नहीं करना चाहिए था. लेकिन जब मैं कॉन्ट्रैक्ट साइन कर रही थी तो मैंने ज्यादा सोचा नहीं और उस समय मेरे जीवन में कई चीजें हो रही थीं.'

उन्‍होंने आगे कहा,' बाद में, मुझे एहसास हुआ कि मैं शो में खुश नहीं थी और किसी भी लड़के के साथ जुड़ नहीं सकती थी.'

उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि 'बिग बॉस 13' के बाद जल्द ही दूसरा शो लेने को लेकर उनका परिवार उनसे खुश नहीं था. ऐसी खबरें थीं कि शहनाज के पिता अपनी बेटी को टीवी पर एक दूल्हे को पाने के विचार से खुश नहीं हैं. इस बारे में शहनाज़ ने कहा, "हां, जब मैंने शो के लिए हामी भरा और कॉन्‍ट्रैक्‍ट साइन किया था तो इससे मेरा परिवार खुश नहीं था. वास्तव में, मैं खुद से परेशान थी कि मैंने शो के लिए हां कहा और मुझे जल्द ही पता चला कि यह एक बड़ी गलती थी."

बता दें कि, शहनाज गिल और पारस छाबड़ा दोनों ने बिग बॉस 13 से खूब सुर्खियां बटोरीं. शो में शहनाज का नाम सिद्धार्थ शुक्‍ला से जुड़ा था वहीं पारस का नाम माहिरा शर्मा से. बिग बॉस के खत्म होने के तुरंत बाद उनको 'मुझसे शादी करोगे' शो ऑफर हुआ था. हालांकि, यह शो खास टीआरपी नहीं बटोर पाया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें