1. home Home
  2. entertainment
  3. sharad kelkar approached for anupama love interest in show know what actor have to say anupama latest update dvy

Anupama में शरद केलकर लेने वाले हैं इंट्री? एक्टर ने बताई पूरी सच्चाई, कहा- मैं डेली सोप में काम...

स्टार प्लस का शो 'अनुपमा' (Anupama) इस बार भी टीआरपी लिस्ट में सबसे आगे निकल गया. शो की फैन फॉलोइंग हिट है. हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें थी कि शो में किसी नये चेहरे की इंट्री होने वाली है इसके लिए मेकर्स ने कई एक्ट्रर्स को अप्रोच किया है. इस लिस्ट में एक्टर शरद केलकर का भी नाम शामिल था. अब इसपर शरद ने अपना रिएक्शन दिया हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama latest update
Anupama latest update
instagram

Anupama: स्टार प्लस का शो 'अनुपमा' (Anupama) इस बार भी टीआरपी लिस्ट में सबसे आगे निकल गया. शो की फैन फॉलोइंग हिट है. हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें थी कि शो में किसी नये चेहरे की इंट्री होने वाली है इसके लिए मेकर्स ने कई एक्ट्रर्स को अप्रोच किया है. इस लिस्ट में एक्टर शरद केलकर का भी नाम शामिल था. अब इसपर शरद ने अपना रिएक्शन दिया हैं.

अनुपमा स्टारर रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा का ये शो काफी दिलचस्प है. इसे और दिलचस्प बनाने के लिए किसी नये शख्स की शो में इंट्री होने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि एक्टर शरद केलकर की शो में इंट्री होने वाली है. लेकिन ऐसा नहीं है. इस पर एक्टर ने अपना बयान दिया है.

शरद केलकर ने वेब पोर्टल इंडिया डॉट कॉम से बात करते हुए कहा है कि, 'ये सारी खबरें गलत हैं. मैं सीरियल अनुपमा में काम नहीं कर रहा हूं. अगर मुझे शो का ऑफर मिलता भी है जब भी ये बात नामुमकिन है. फिलहाल मेरे पास डेट्स की कमी है. मैं डेली सोप में काम नहीं कर पाऊंगा.'

गौरतलब है कि मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि शरद अनुपमा में अनुपमा के बचपन के दोस्त के किरदार में नजर आएंगे. हालांकि ऐसा अब नहीं होने वाला है. अब देखना होगा की किस एक्टर की शो में इंट्री होने वाली है. कुछ समय पहले राम कपूर के नाम पर चर्चा हो रही थी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

अनुपमा के लेटेस्ट ट्रैक के बारे में बात करें तो शो में दिखाया जा रहा है कि काव्या और वनराज की जॉब चली गई. इधर अनुपमा का डांस क्लास खुलने वाला है. काव्या वनराज की जॉब जाने की खबर सुनकर तिलमिल जाती है. वहीं राखी दवे आकर काव्या के बारे में सार घरवालों को बताती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें