1. home Home
  2. entertainment
  3. anupama fame sudhanshu pandey aka vanraj quitting show makers approach sharad kelkar arshad warsi rajeev khandelwal new entry dvy

Anupama: क्या सुधांशु पांडे शो को कहने वाले हैं अलविदा? मेकर्स इन एक्टर्स को कर रहे अप्रोच

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और एक्टर सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर 'अनुपमा' (Anupama) अपने दिलचस्प ट्रैक से दर्शकों को बांधे हुए है. शो में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि काव्या अनुपमा को नीचा दिखाने की कोशिश में लगी हुई है. इधर वनराज अपने कैफे को लेकर उत्साहित है. अब सुनने में आ रहा है कि जल्द ही इसमें नये किरदार की इंट्री होने वाली है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama latest update
Anupama latest update
instagram

Anupama: टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और एक्टर सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर 'अनुपमा' (Anupama) अपने दिलचस्प ट्रैक से दर्शकों को बांधे हुए है. शो में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि काव्या अनुपमा को नीचा दिखाने की कोशिश में लगी हुई है. इधर वनराज अपने कैफे को लेकर उत्साहित है. अब सुनने में आ रहा है कि जल्द ही इसमें नये किरदार की इंट्री होने वाली है.

अनुपमा शो में एक मेल एक्टर की इंट्री होने वाली है, ऐसे में फैंस सोचने को मजबूर हो गए है कि कही सुधांशु पांडे शो छोड़ तो नहीं रहे. वैसे अब तक मेकर्स कई बड़े एक्टर्स को अप्रोच करने लगे है. इसमें टीवी के कई बड़े नाम शामिल है. हालांकि ये आने वाला वक्त ही बताएगा कि सुधांशु सच में शो को अलविदा कह रहे है या किसी नये चेहरे की इंट्री होने वाली है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स ने ‘कहीं तो होगा’ फेम राजीव खंडेलवाल, रोहित रॉय, सलील अंकोला, विशाल सिंह, वरुण बडोला, अरशद वारसी, शरद केलकर, शक्ति आनंद जैसे स्टार्स को अप्रोच किया है. बता दें कि कुछ समय पहले राम कपूर के नाम को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हुई थी कि वो शो में इंट्री लेने वाले है. हालांकि अभी तक ऐसा कुछ नहीं हुआ.

वहीं, कुछ समय पहले ही अनुपमा' में 'डॉक्टर अद्वैत खन्ना' के रोल को खत्म किया गया है. उनकी तब इंट्री हुई थी जब अनुपमा को कैंसर के बारे में बता चला था और उन्होंने ही उनका इलाज किया था. वहीं, उनके अचानक शो छोड़ने पर फैंस काफी हैरान हुए थे. जिसके बाद अपूर्व ने बताया था कि यह एक सीमित ट्रैक था.

इन दिनों अनुपमा के ट्रैक में दिखाया जा रहा है कि काव्या की एक गलती की वजह से उसका बॉस उसे खूब डांटता है और उसे एक महीने के लिए घर पर बैठने के लिए कहता है. इधर अनुपमा का डांस अकेडमी बनकर तैयार हो गया है. वहीं कैफे बंद होने वाला है, जिसकी वजह से वनराज काफी परेशान है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें