1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. sapna choudhary hospitalized after having stomach pain during dance show latest health update dvy

डांस शो में अचानक बिगड़ी सपना चौधरी की तबियत, अस्पताल में हुई थी एडमिट, जानें अब कैसी है हालत

एक लाइव शो के दौरान सपना चौधरी की तबीयत खराब हो गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया. अब उनकी हालत ठीक है. सपना डिस्चार्ज होने के बाद दिल्ली वापस लौट गई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
sapna choudhary
sapna choudhary
instagram

Sapna Chaudhary Health update: हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के डांस के दीवाने हर उम्र के लोग हैं. सपना के स्टेज शो को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो जाती है. उनके डांस मूव्स और एक्सप्रेशन सब कमाल के होते है. इस बीच एक लाइव शो के दौरान सपना की तबीयत खराब हो गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया. अब उनकी हालत ठीक है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सपना चौधरी सतना जिले के रामपुर बघेलान में एक लाइव शो कर रही थी. शो के दौरान उनके पेट में तेज दर्द उठा और इसके इलाज के लिए उन्हें संजय गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल रीवा में भर्ती कराया गया. ये सब रात के तीन बजे हुआ. जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें दवाई दी और उनकी हालत में सुधार हुआ.

डिस्चार्ज हुई सपना

सपना चौधरी को डॉक्टरों ने कुछ टेस्ट कराने के लिए भी कहा, लेकिन उन्होंने कहा कि वो दिल्ली जाकर टेस्ट करवाएगी. डॉक्टर ने उनकी हालत में सुधार देखकर उन्हें डिस्चार्ज कर दिया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सपना डिस्चार्ज होने के बाद दिल्ली वापस लौट गई. बता दें कि सपना के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है.

'लाल दुपट्टा' सॉन्ग

हाल ही में सपना चौधरी का नया गाना 'लाल दुपट्टा' सॉन्ग रिलीज हुआ था. सपना ने इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर फैंस की दी थी. गाने में देसी क्वीन लाल लहंगे में बेहद खूबसूरत लगी. सॉन्ग पर ताबड़तोड़ व्यूज और लाइक्स आ रहे है. गाने में उनके साथ देव चौधरी भी है.

सपना चौधरी का फोटोशूट

गौरतलब है कि सपना चौधरी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है. हाल ही में उन्होंने स्टाइलिश पर्पल साड़ी में फोटोशूट कराया था. बालों को उन्होंने फ्रेंच ब्रेड हेयर स्टाइल में बांधा था. देसी क्वीन के हाथ पर बना टैटू भी साफ दिखा था. उनके चेहरे पर मुस्कान देखकर फैंस फिदा हो गए थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें