1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. sapna choudhary haryanvi song video has been viewed 72 million times on youtube fans says this bud

सपना चौधरी ने 'खड़ी रोड पर...' गाने पर किया धांसू डांस, खूब देखा जा रहा ये VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sapna Choudhary
Sapna Choudhary
Photo: youtube

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं. वह अक्‍सर अपने डांस वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video) को लेकर चर्चा में रहती हैं. जब भी हरियाणवी म्यूजिक की बात आती है तो सपना चौधरी का नाम दिमाग में सबसे पहले आता है. अब उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे खूब देखा जा रहा है. उनके स्टेज डांस परफॉर्मेंस काफी डिमांड में रहते हैं.

इस वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी गाने 'खड़ी रोड पर वेट करूं' (Khadi Road Pe Wait Karu) पर धांसू डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में सपना ऑरेंज कलर के सलवार सूट बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस वीडियो को यूट्यूब पर 7 करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. इय वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं.

सपना के इस डांस वीडियो को त्रिमूर्ति कैसेट के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. इस गाने के जाजी राजा और सीनम कैथोलिक ने गाया है. इस गाने के लिरिक्‍स आकाश जांगड़ा ने लिखे हैं. एक यूजर ने लिखा,' सपना चौधरी जी को दिल से प्‍यार, मैं आपकी कैसे तारीफ करूं अगर तारीफ करती करती हूं तो वो भी कम और जायेगा और दुआ करती हूं और एक दिन आसमान तोड़ी का लाऊंगी.'

बता दें कि घर का खर्च चलाने के लिए 12 वर्ष की उम्र में सपना ने स्टेज पर डांस करना शुरू कर दिया. सपना का डांस लोगों को पसंद आने लगा और उनके घर का खर्च भी पूरा होता रहा. सपना को पहला बड़ा ब्रेक अपने एलबम 'सॉलिड बॉडी' से मिला.

इसके बाद उन्‍होंने बिग बॉस 11 में इंट्री की और पूरे देश में फेमस हो गई. वे बिग बॉस में ज्‍यादा लंबा सफर तो तय नहीं कर पाईं लेकिन उन्‍होंने एक ऊंचाई को छू लिया. इसके बाद उनकी बॉलीवुड में भी इंट्री हुई. सपना चौधरी ने कई भाषाओं के वीडियो सॉन्‍ग में काम किया है. सपना चौधरी के प्रशंसकों की संख्या लगातार बढ़ रही है. साल 2018 में वह भारत में सर्च होने वाली टॉप सेलेब्रिटीज की लिस्ट में तीसरे नंबर पर रहीं थीं.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें