1. home Home
  2. entertainment
  3. saba khan denies being in a relationship with umar riaz actress says we are not dating but we like each other bud

Umar Riaz को डेट कर रही हैं सबा खान? एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट ने खुद बताया रिश्ते का सच

बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट उमर रियाज (Umar Riaz) को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं कि वो सबा खान (Saba Khan) को डेट कर रहे हैं. दरअसल वो उमर रियाज को जमकर सपोर्ट कर रही हैं और उनके लिए स्पेशल पोस्ट भी कर रही हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
saba khan and Umar Riaz
saba khan and Umar Riaz
instagram

बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट उमर रियाज (Umar Riaz) को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं कि वो सबा खान (Saba Khan) को डेट कर रहे हैं. दरअसल वो उमर रियाज को जमकर सपोर्ट कर रही हैं और उनके लिए स्पेशल पोस्ट भी कर रही हैं. ऐसे में दोनों की अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ा है. अब खुद सबा ने ऐसी खबरों पर चुप्पी तोड़ी है.

टाइम्स ऑफ इंडिया से खास बातचीत में उन्होंने कहा, "हाल ही में मैंने कहीं पढ़ा कि उमर के परिवार वालों ने कुछ बातें कही हैं और मैं उसे स्पष्ट करना चाहती हूं. उमर के चचेरे भाई नोमान ने कहा है कि वह मुझसे एक मॉल में मिले थे. तो मैं साफ कर दूं कि मैं उनसे कहीं नहीं मिली हूं."

उन्होंने आगे कहा, कुछ समय पहले जब मेरा एक गाना रिलीज हुआ था, उसने मुझे यह कहते हुए टेक्स्ट किया था कि मैंने अच्छा काम किया है और इसके लिए मैंने उसे अपने धन्यवाद दिया था. इसके अलावा मैंने उससे बात नहीं की. हां, मैं उमर के परिवार से मिला हूं (माँ, पिताजी और बहन महविश) और वे मेरे लिए बहुत प्यारे हैं.उन्होंने यहां तक कहा कि उन्होंने मुझे पसंद किया और बिग बॉस के मेरे सीजन के दौरान मेरे सफर का सपोर्ट किया, जो सीजन 12 था."

सबा ने खुलासा किया, "उमर का पहला प्रोजेक्ट मेरे साथ एक म्यूजिक वीडियो के लिए था. वह तब था जब हम सेट पर अच्छी तरह से मिले थे. प्रमोशन के दौरान भी हम साथ थे और तब से मैं उन्हें अच्छी तरह से जानती थी और हम एक मजबूत बंधन साझा करते हैं. यह मत कहिए कि हम दोनों डेटिंग कर रहे हैं. हम दोनों डेटिंग नहीं कर रहे हैं लेकिन हम एक दूसरे को इंसान के रूप में पसंद करते हैं."

सबा ने बिग बॉस 15 में उमर को सपोर्ट करने के लिए एक वीडियो भी बनाया था और इसे अपने सोशल मीडिया पर साझा किया था. लेकिन एक्ट्रेस को ट्रोल किया जा रहा है. उन्होंने कहा, "जब मैंने उमर के लिए एक वीडियो बनाया और इसे इंस्टाग्राम पर साझा किया, तो कुछ लोग मुझे ट्रोल कर रहे हैं और गंदी बातें कह रहे हैं. मुझे लगता है कि इसकी जरूरत नहीं है क्योंकि मैं वह वीडियो बनाकर सिर्फ उमर के लिए अपना सपोर्ट दिखाना चाहती थी. वह शो में अच्छा कर रहा है और मेरी इच्छा है कि वह बेहतर करे और बहुत आगे बढ़े."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें