1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. rubina dilaik says people ask her aap actor ho after clicking pics compliment or insult bud

Rubina Dilaik संग तसवीर खिंचवाने के बाद लोग पूछते हैं ऐसे सवाल, एक्ट्रेस बोलीं- तारीफ है या बेइज्जती?

बिग बॉस विजेता रुबीना दिलाइक ( Rubina Dilaik) ने एक पोस्ट साझा किया कि कैसे लोग उनके साथ तसवीरें क्लिक कराते हैं और बाद में उनसे पूछते हैं "आप एक्ट्रेस हो"

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Rubina Dilaik
Rubina Dilaik
instagram

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस विजेता रुबीना दिलाइक ( Rubina Dilaik) ने एक पोस्ट साझा किया कि कैसे लोग उनके साथ तसवीरें क्लिक कराते हैं और बाद में उनसे पूछते हैं "आप एक्ट्रेस हो" पिछले साल भी रुबीना ने अपने ऐसे प्रशंसकों के लिए एक लंबा नोट लिखा था जो उन्हें सोशल मीडिया पर शर्मसार करते हैं. रुबीना और उनके पति अभिनव शुक्ला ने एक साथ बिग बॉस 14 में इंट्री की थी. जबकि अभिनव शो से बाहर हो गए थी और रुबीना इस सीजन की विनर बनकर उभरी थी.

रुबीना ने शुक्रवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, "कुछ पहले तसवीरें क्लिक कराते हैं और बाद में पूछते हैं 'मैडम आपने कौन से सीरियल में काम किया है?' और सबसे अच्छा है 'आप अभिनेत्री हो?' खैर मैं अक्सर कंफ्यूज हो जाती हूं कि यह तारीफ है या बेइज्जती.”

rubina dilaik insta post
rubina dilaik insta post
instagram

रुबीना सोशल मीडिया पर हमेशा अपने विचारों को लेकर मुखर रहती हैं. पिछले साल जब अभिनेत्री ने कुछ किलो वजन बढ़ाया और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. तो उन्होंने ट्विटर पर अपने ऐसे प्रशंसकों को बुलाकर एक मजबूत बयान दिया था. रुबीना ने ट्विटर पर एक नोट साझा किया था जिसमें लिखा था: "प्रिय शुभचिंतकों, मैं देख रहा हूं कि मेरा वजन बढ़ना आपको परेशान कर रहा है! आप लगातार नफरत भरे मेल और संदेश भेज रहे हैं, अगर मैं पीआर नहीं लेती हूं या मैं स्पॉटिंग के लिए टिप नहीं देती हूं... आप फैंडम छोड़ने की धमकी दे रहे हैं क्योंकि मैं अब मोटी हो गई हूं, मैं अच्छे कपड़े नहीं पहन रही हूं और बड़े प्रोजेक्ट्स को पाने के लिए कड़ी मेहनत नहीं कर रही हूं.

उन्होंने आगे कहा था, "ठीक है, मैं निराश हूं कि, आपके लिए, मेरी शारीरिक मौजूदगी, मेरी प्रतिभा और मेरे काम के प्रति मेरी प्रतिबद्धता से कहीं अधिक महत्वपूर्ण है ... लेकिन मेरे पास आप सभी के लिए एक अच्छी खबर है ... यह मेरा जीवन है और इसके चरण हैं , और तुम भी मेरे जीवन का एक चरण हो! मैं अपने प्रशंसकों का सम्मान करती हूं, इसलिए अपने आप को मेरा प्रशंसक मत कहो!"

कई चर्चित सीरियल्स में काम कर चुकीं रुबीना दिलाइक हिंदी फिल्म अर्ध के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं, जिसमें हितेन तेजवानी और अभिनेता राजपाल यादव भी हैं. संगीतकार-गायक पलाश मुच्छल के निर्देशन में बनी यह फिल्म इस साल के अंत में रिलीज होने वाली है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें