1. home Home
  2. entertainment
  3. rubina dilaik husband abhinav shukla is battling borderline dyslexic disease says this through post khatron ke khiladi 11 dvy

बॉर्डरलाइन डिस्लेक्सिक बीमारी से जूझ रहे हैं रुबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

टीवी एक्टर अभिनव शुक्ला इन दिनों खतरों के खिलाड़ी 11 में अपने गेम से फैंस का दिल जीत रहे है. शो में एक्टर ने खुलासा किया कि उन्हें बॉर्डरलाइन डिस्लेक्सिक बीमारी है. इस बारे में उन्होंने एक पोस्ट भी लिखा, जिसके बाद फैंस उनके पोस्ट पर लगातार कमेंट कर रहे है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
abhinav shukla borderline dyslexic disease
abhinav shukla borderline dyslexic disease
instagram

बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक के पति और एक्टर अभिनव शुक्ला इन दिनों ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में नजर आ रहे हैं. अभिनव के बारे में फैंस जानते है कि वो बहुत रफ एंड टफ इंसान है, लेकिन शो के दौरान एक्टर ने पहली बार अपनी बीमारी को लेकर खुलासा किया. अभिनव को बॉर्डरलाइन डिस्लेक्सिक हैं.

अभिवन शुक्ला ने इस बीमारी के बारे में पहले टीवी पर बताया. जिसके बाद उन्होंने इस बारे में अपने इंस्टा पोस्ट में लिखा, ‘मैं बॉर्डरलाइन डिस्लेक्सिक हूं. अब यह सबको पता है. इसलिए मैं इस बारे में और खुलासे करूंगा. आगे अभिनव पोस्ट में लिखते है, इसमें किसी की गलती नहीं है, ना ही मेरी, जो है सो है. मुझे इसे स्वीकार करने में दो दशक लग गए. अब मुझे नंबर्स और आंकड़े शर्मिंदा नहीं करते. मुझमें स्थान-संबंधी असाधारण क्षमता है. मैं दूसरी तरह से सक्षम हूं.‘

एक्टर ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, हां, संख्याएं, अक्षर, शब्द मुझे भ्रमित करते हैं, मुझे तारीखें, नाम, उन तारीखों का नामों से संबंध आदि याद रखने में कठिनाई होती है. लेकिन मैं स्थान-संबंधी क्षमता में असाधारण हूं. मैं कुछ चीजों में अच्छा हूं और कुछ में बुरा! और मैं उन चीजों में सुधार करने की एक सतत प्रक्रिया में हूं जिनमें मैं बुरा हूं!

अभिनव शुक्ला के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स हर कोई कमेंट कर रहे है. अर्जुन बिजलानी ने लिखा, मैं सिर्फ इतना जानता हूं कि आप एक रॉकस्टार हैं. एक इंस्टा यूजर ने लिखा, यह आदमी प्यार और सम्मान का पात्र है. आप पर गर्व है. एक यूजर ने लिखा, हम हमेशा आपके साथ है. कई यूजर्स उनके खतरों के खिलाड़ी में उनके परफॉर्मेंस की तारीफ भी कर रहे है.

बता दें कि सलमान के शो बिग बॉस में अभिनव ने अपनी पत्नी रुबीना दिलैक के साथ इंट्री की थी. इसमें रुबीना विनर हुई थी. एक्टर के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2008 में 'जाने क्या बात हुई' से करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा वो छोटी बहू, जर्सी नंबर-10, गीत, एक हजारों में मेरी बहना है, हिटलर दीदी, बदलते रिश्तों की दास्तां, दिया और बाती हम जैसे शोज में काम कर चुके है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें