1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. rrr sequel ss rajamouli replied during the celebration of earning 1000 crores jr ntr ram charan bud

RRR Sequal: राजामौली की फिल्म का बनेगा सीक्वल? जूनियर एनटीआर के सवाल का निर्देशक ने दिया ये जवाब

दक्षिण भारत के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने कहा कि एस एस राजामौली की सुपरहिट फिल्म ‘आरआरआर' का सीक्वल बनना चाहिए.

By Agency
Updated Date
Jr NTR and SS Rajamouli
Jr NTR and SS Rajamouli
instagram

मुंबई: दक्षिण भारत के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने कहा कि एस एस राजामौली की सुपरहिट फिल्म ‘आरआरआर' का सीक्वल बनना चाहिए. राजामौली की इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण ने अभिनय किया है. बताया जा रहा है कि फिल्म ने अभी तक दुनिया भर में एक हजार करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. राजामौली की यह लगातार तीसरी सुपरहिट फिल्म है.

इससे पहले ‘बाहुबली : द बिगनिंग' और उसकी सीक्वल ‘बाहुबली : द कनक्लूज़न' को लोगों ने काफी पसंद किया था और दोनों फिल्में सुपरहिट रही थीं. ‘आरआरआर' की सफलता की खुशी में बुधवार को आयोजित एक विशेष कार्यक्रम में जूनियर एनटीआर ने कहा कि प्रशंसक इसके सीक्वल की मांग कर रहे हैं, जो उचित है.

उन्होंने मीडिया से बातचीत में हंसते हुए कहा,‘‘ मुझे पूरा भरोसा है कि अगर वह (सीक्वल) नहीं बनाते तो आप उन्हें जिंदा नहीं छोड़ेंगे. उन्हें ‘आरआरआर 2' बनानी चाहिए और इसका भी कोई नतीजा निकलना चाहिए.....'' वहीं राम चरण ने कहा, ‘‘अगर राजामौली सर ‘आरआरआर 2' के बारे में विचार करते हैं तो यकीनन हम सभी खुश होंगे.'' वहीं इसके जवाब में राजामौली ने कहा कि वह इस ओर विचार करेंगे और फिल्म बना कर उन्हें बेहद खुशी होगी.

200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई RRR

अब रिलीज होने के सिर्फ 13 दिनों के बाद आरआरआर (हिंदी संस्करण) 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म ने 203.59 करोड़ रुपये की कमाई की है जो सबसे तेज इस क्लब में इंट्री करने वाली 24 वीं फिल्म बन गई है. रिलीज के 13 दिनों में इस उपलब्धि को हासिल करने के लिए, आरआरआर अब विवेक अग्निहोत्री निर्देशित द कश्मीर फाइल्स में शामिल हो गया है और शाहिद कपूर स्टारर कबीर सिंह में शामिल हो गया है. वहीं बताया जा रहा है कि फिल्म ने 1000 करोड़ की वर्ल्डवाइड कमाई कर ली है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें