1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. rashmi desai flaunts tattoo shared bold and beautiful photo naagin actress navratri look viral on internet fans says this bud

रश्मि देसाई की इस तसवीर पर दिल हारे फैंस, बोले - छुप छुपकर चांद भी आपको ही निहारता है

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
rashmi desai
rashmi desai
photo: instagram

Rashami Desai Photo : टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) अक्‍सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और लगातार अपनी बोल्‍ड और ग्लैमरस (Rashami Desai Bold Photo) तसवीरें शेयर करती रहती हैं. अब रश्मि देसाई ने अपनी कुछ तसवीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपनी पैरों पर बने टैटू (Rashami Desai Flaunts Tattoo) को फ्लॉन्‍ट करती नजर आ रही हैं. रश्मि देसाई तसवीरेों में मल्‍टीकलर लहंगे में नजर आ रही हैं. उन्‍होंने स्‍टाइलिश ब्‍लाउज के साथ अपने लुक और ग्‍लैमरस दिया है.

रश्मि देसाई ने हाथों में मेहंदी रचाई है. उन्‍होंने ओपन हेयर रखे हैं और हैवी झुमकों से अपने लुक को कंप्‍लीट किया है. उन्‍होंने ब्रेसलेट भी पहना है. कई तसवीरों में वह झूमती नजर आ रही हैं तो कुछ तसवीरें में वह मुस्‍कुराती शर्माती दिख रही हैं. उनका यह सादगी फैंस का दिल धड़का रही है. फैंस इन तसवीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा,' आपके दीदार को निकल आए हैं तारे, आपकी खुशबू से छा गई है बहारें, आपके साथ दिखते हैं कुछ ऐसे नजारे, कि छुप छुपके के चांद भी बस आप ही को निहारे.' एक और यूजर ने लिखा,' रस गये आपके दीदार को, दिल फिर भी आपका इंतज़ार करता है, हमसे अच्छा तो आपके घर का आईना है, जो हर रोज़ आपका दीदार करता है.' एक और यूजर ने लिखा,' इस लड़की ने तो आग लगा दी.'

बता दें कि रश्मि देसाई अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपने डांस को लेकर भी जानी जाती हैं. बता दें सिद्धार्थ और रश्मि जल्द ही सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई और शहनाज गिल जल्द ही कलर्स टीवी के शो शानदार रविवार में नजर आने वाले हैं. शानदार रविवार एक कॉमेडी शो होगा, जिसे हर रविवार को प्रसारित किया जाएगा. इस शो को भारती सिंह और मनीष पॉल होस्ट करने वाले हैं. इस शो में सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई और शहनाज गिल तीनों ही भारती सिंह के इस शो में मेहमान बनकर जाएंगे.

रश्मि देसाई टीवी की जानीमानी एक्‍ट्रेस हैं. उन्‍होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्‍म ये लम्‍हें जुदाई के (2004) से की थी. अभिनेत्री ने टीवी की दुनिया में सीरियल 'उतरन' से एंट्री की थी जिसमें उनकी एक्टिंग को सराहा गया था. इसके बाद वह 'दिल से दिल तक' सीरियल में नजर आईं थी जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला संग उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया. रियेलिटी शो बिग बॉस में भी रश्मि देसाई ने प्रशंसकों का दिल जीता. उन्‍होंने नागिन 4 में अपने किरदार श्‍लाका के जरिए भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें