20.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरराजू श्रीवास्तव की बेटी ने पिता संग आखिरी बातचीत को किया याद, बोलीं- मुझे लगा था हार्ट अटैक की...

राजू श्रीवास्तव की बेटी ने पिता संग आखिरी बातचीत को किया याद, बोलीं- मुझे लगा था हार्ट अटैक की खबर अफवाह है..

एक इंटरव्यू में अंतरा ने कहा, "जिंदगी आपको कभी नहीं बताती है कि यह आखिरी बार हो रहा है. वो पिछले 10 दिनों से टाउन से बाहर थे. मेरे जन्मदिन के एक दिन बाद उन्होंने लाफ्टर चैंपियन के लिए शूटिंग की थी. हमने साथ में मेरा जन्मदिन मनाया

दिवंगत कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने उस पल को याद किया है जब उन्होंने अपने पिता के साथ आखिरी बार बात की थी. अब नये इंटरव्यू में अंतरा ने बताया कि कैसे उन्हें पहले लगा कि उनके चाचा को दिल का दौरा पड़ा था, न कि उनके पिता को. अंतरा ने कहा कि उन्हें लगा कि कोई ‘मिक्स-अप’ है क्योंकि राजू को दिल का दौरा पड़ने पर उनके चाचा काजू को एम्स में भर्ती कराया गया था.

मेरे जन्मदिन पर की थी बात

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में अंतरा ने कहा, “जिंदगी आपको कभी नहीं बताती है कि यह आखिरी बार हो रहा है. वो पिछले 10 दिनों से टाउन से बाहर थे. मेरे जन्मदिन के एक दिन बाद उन्होंने लाफ्टर चैंपियन के लिए शूटिंग की थी. हमने साथ में मेरा जन्मदिन मनाया और उन्होंने वहां कई चुटकुले सुनाए थे. इसके कुछ दिनों बाद वह बाहर के लिए रवाना हो गये. वो अक्सर टूर के लिए जाते थे.”

मुझे लगा चाचू को दिल का दौरा पड़ा था

मिक्सअप के बारे में बात करते हुए अंतरा ने कहा, “मुझे लगा कि मेरे चाचू (चाचा) को 10 अगस्त, 2022 को दिल का दौरा पड़ा है, जब मेरी माँ को इसकी जानकारी के लिए फोन किया था. मुझे लगा कि कोई गड़बड़ है. मेरे चाचू का नाम है काजू और वास्तव में, जब मेरे पिता को दिल का दौरा पड़ा, तो उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था. मेरे पिताजी ने उनके रहने की काफी व्यवस्था भी की थी. मेरे चाचू का ऑपरेशन उसी दिन होना था. मेरे पिताजी अस्पताल में आते-जाते रहे, उनका इलाज करते रहे- और मुझे लगा कि मेरे पिता के दिल का दौरा पड़ने की खबर एक अफवाह थी.”

दिल का दौरा पड़ने से हुआ था निधन

बता दें कि सितंबर 2022 में दिल का दौरा पड़ने से राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया था. 10 अगस्त 2022 को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती होने के बाद से वह जीवन रक्षक प्रणाली पर थे. परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में उनका अंतिम संस्कार किया गया.

Also Read: अर्चना पूरन सिंह का अब तक का सबसे गंभीर किरदार! कुमुद मिश्रा के साथ ‘हम दोनों’ में किया शानदार अभिनय
इस कॉमेडी सीरीज में आखिरी बार नजर आये थे राजू

गौरतलब है कि राजू श्रीवास्तव के परिवार में शिखा, अंतरा और बेटा आयुष्मान हैं. वह 1980 के दशक से मनोरंजन इंडस्ट्री में थे और 2005 में रियलिटी स्टैंड-अप कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के पहले सीज़न में भाग लेने के बाद उन्हें प्रसिद्धि मिली. उन्होंने मैंने प्यार किया और बाजीगर जैसी हिट हिंदी फिल्मों में भी अभिनय किया. पर्दे पर राजू की आखिरी मौजूदगी कॉमेडी सीरीज हॉस्टल डेज़ सीज़न 3 में थी, जो उनकी मृत्यु के बाद रिलीज हुई थी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें