26.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

राजू श्रीवास्तव के परिवार ने रखी प्रार्थना सभा, भावुक दिखे भारती सिंह – कपिल शर्मा; VIDEO

Raju Srivastava Prayer Meet: दिवंगत कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के परिवार रविवार को एक प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया विरल भयानी ने वीडियो शेयर किया है जिसमें कपिल शर्मा, भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया नजर आ रहे हैं. कपिल और भारती दोनों ही बेहद इमोशनल नजर आये.

दिवंगत कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava Prayer Meet) के परिवार रविवार को एक प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया और कई हस्तियां अपने प्यारे गजोधर भैया को श्रद्धांजलि देने पहुंचीं. जॉनी लीवर, सुनील पाल, भारती सिंह, कपिल शर्मा, कीकू शारदा और तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर शैलेश लोढ़ा सहित कई अन्य लोग उपस्थित थे. जॉनी लीवर ने प्रार्थना सभा में राजू के बारे में भी बात की और उनके निधन को ‘स्टैंड-अप कॉमेडी के लिए बहुत बड़ी क्षति’ बताया.

भावुक दिखे कपिल शर्मा और भारती सिंह  

विरल भयानी ने वीडियो शेयर किया है जिसमें कपिल शर्मा, भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया नजर आ रहे हैं. वहीं एक और वीडियो में शैलेश लोढ़ा दिख रहे हैं. कपिल और भारती दोनों ही बेहद इमोशनल नजर आये. कपिल, भारती को संभालते नजर आये. अभिनेता नील नितिन मुकेश अपने पिता नितिन मुकेश के साथ पहुंचे और अंदर गायक का हाथ थाम लिया. प्रार्थना सभा में गुरमीत चौधरी भी पहुंचे थे.

जॉनी लीवर ने कही ये बात

जॉनी लीवर ने इस कार्यक्रम में मीडिया से बात की और दिवंगत कॉमेडियन के साथ अपने बंधन को याद किया. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने कहा, “राजू (राजू श्रीवास्तव) के संघर्ष के दिनों की शुरुआत मेरे साथ हुई थी. हमारे पारिवारिक संबंध हैं, और हम पड़ोसी भी हैं. तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि मैं कितने दुख में हूं. हमने एक महान कलाकार खो दिया है, उन्होंने लोगों को और भी कई बार हंसाया होगा. लेकिन अचानक उनका निधन हो गया. स्टैंड-अप कॉमेडी के लिए यह बहुत बड़ी क्षति है.”

Also Read: Jharkhand: 15 मार्च को धनबाद आये थे राजू श्रीवास्तव, लोगों को हंसा-हंसा कर किया था लोटपोट
21 सितंबर को हुआ था निधन

बता दें कि, राजू श्रीवास्तव का 21 सितंबर को निधन हो गया था. 41 दिनों से ज्यादा अस्पताल में भर्ती रहने के बाद आखिरकार वो जिंदगी की जंग हार गये. 10 अगस्त को उन्हें जिम में वर्क आउट करते समय उन्हें दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में दाखिल कराया गया था.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें