1. home Home
  2. entertainment
  3. rahul gandhi wrote a letter to shahrukh khan regarding aryan khan arrest said the whole country is with you slt

Aryan Khan की गिरफ्तारी को लेकर राहुल गांधी ने शाहरुख खान को लिखा था लेटर, कहा पूरे देश आपके साथ

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को कुछ दिनों पहले ही ड्रग्स केस में बेल मिला है. सूत्रों की मानें तो कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने शाहरुख खान को एक पत्र लिखा था. जिसमें कहा कि पूरा देश आपके साथ है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राहुल गांधी ने शाहरुख खान को लिखा था लेटर
राहुल गांधी ने शाहरुख खान को लिखा था लेटर
social media

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुए थे. हालांकि उन्हें 30 अक्टूबर को इस केस में जमानत मिल चुकी है, अब वह मन्नत में हैं, वहीं उन्हे बेल मिलने के बाद पूरा बॉलीवुड खुश है. वहीं किंग खान बेटे के मेंन्टल हेल्थ को लेकर चितंत हैं. अब इसी बीच में और खबर ने जोर पकड़ ली है.

सूत्रों की मानें तो जब आर्यन खान गिरफ्तार हुए थे, उस दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने किंग खान को एक लेटर लिखकर उनका हौसला बढ़ाया था. राहुल गांधी ने यह लेटर 14 अक्टूबर को पत्र लिखा था. उन्होंने आर्यन खान के ड्रग्स केस में नाम आने पर चिंता जताई थी. साथ कहा था कि वह परेशान भी हैं.

इंडिया टुडे की मानें तो शाहरुख को भेजे गए पत्र में राहुल गांधी ने लिखा था कि ड्रग्स केस में आर्यन खान की गिरफ्तारी से वह परेशान है. वह सॉरी महसूस कर रहे हैं कि गौरी और शाहरुख इस मुश्किल घड़ी से गुजर रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह बच्चा इस तरह का बर्ताव डिजर्व नहीं करता है. पूरा देश आपके और आर्यन के साथ है. देश की जनता सब देख रही है और इस मामले में न्याय जरुर होगा.

आपको बता दें कि एनसीबी ने ड्रग्स केस में आर्यन खान को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद उनकी जमानत को लेकर शाहरुख खान को काफी पसेशानी हुई थी. सेशस कोर्ट में आर्यन खान को जेल नहीं मिली थी, जिसके बाद हाइकोर्ट से आर्यन खान को 28 दिनों बाद बेल मिली थी. हालांकि हर शुक्रवार एनसीबी के दफ्तर सुबह 11-2 के बीच रहना होगा.

शाहरुख खान और गौरी खान के लाडले को एक लाख के मुचलके पर उन्हें जमानत मिली है. साथ ही बिना इजाजत उन्हें कहीं भी जाने की परमिशन नहीं है. अन्य आरोपियों से आर्यन किसी भी तरह से संपर्क नहीं कर सकते हैं. कोर्ट में आर्यन खान को अपना पासपोर्ट भी जमा करना होगा.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें