1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. pinjra khoobsurti ka actor sahil uppal decided to quit the industry on first day of his shoot because of this reason bud

Pinjra Khoobsurti Ka फेम साहिल उप्पल का खुलासा - पहले ही दिन इस वजह से एक्टिंग छोड़ने का कर लिया था फैसला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sahil Uppal
Sahil Uppal
instagram

Pinjra Khoobsurti Ka, Sahil Uppal : टीवी सीरियल पिंजरा खूबसूरत का (Pinjra Khoobsurti Ka)में मुख्य भूमिका निभा रहे अभिनेता साहिल उप्पल (Sahil Uppal )कई लोकप्रिय शो का हिस्सा रहे हैं. इस शो में फैंस उनकी एक्टिंग को बेहद पसंद कर रहे हैं और शो को दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार अच्छी एक्टिंग नहीं करने के लिए डांटे जाने के बाद उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला कर लिया था.

साहिल ने हालिया इंटरव्यू में न सिर्फ उस वाक्ये का राज खोला, जिसने उन्हें एक बेहतर अभिनेता बनाया, बल्कि यह भी बताया कि कैसे उन्होंने बिना किसी बैक अप के इंडस्ट्री में जगह बनाई. उन्होंने इंडस्ट्री में अपने डेब्यू के बारे में बात करते हुए स्पॉटब्वॉय से बातचीत में कहा कि, वैसे ही जैसे हर वो शख्स करता है जिसका कोई बैकग्राउंड इंडस्ट्री से नहीं होता, मैं हर दिन ऑडिशन के लिए जाता था, एक दिन में 5-6 ऑडिशन देता था और लौटते समय यह चेक करता था कि क्या कोई और ऑडिशन हो रहा है. अगर होता तो मैं अंदर चला जाता.

उन्होंने एक्टिंग छोड़ने के फैसले के बारे में बात करते हुए कहा, यह मेरे करियर का दूसरा शो था और उस शो में कुछ अद्भुत अभिनेता थे और मैं केवल एक नया/भोला/शौकिया था. मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहा था लेकिन सुधार की गुंजाइश जरूर थी. इसलिए, शूटिंग के पहले ही दिन, निर्देशक ने आपा खो दिया और पूरी कास्ट और क्रू के सामने मुझ पर चिल्ला दिया, मैं टूट गया. मैं चुपचाप घर वापस आ गया. उस घटना का जिक्र मैंने अपनी डायरी में किया. मैंने सोचा था कि वे मुझे रिप्लेस कर देंगे, मेरे पास कोई काम नहीं होगा. मैं डर गया था.

उन्होंने आगे बताया, मैंने अपना दिमाग को यहां से वापस जाने के लिए तैयार किया और खुद को इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला किया. क्योंकि मैं दोबारा इस तरह के वाक्ये सामना करने के लिए तैयार नहीं था. लेकिन अगले दिन मुझे कॉल आया, बिना दो बार सोचे मैं फिर से सेट पर गया और देखना चाहता था कि यह कैसे होगा. ऐसा फिर कभी नहीं हुआ लेकिन मैंने और मेहनत करना शुरू कर दिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें