1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. indian idol 12 fans lashes out at contestant shanmukhapriya demand to eliminate her from show neha kakkar bud

Indian Idol 12 : शनमुख प्रिया की परफॉरमेंस से क्यों नाराज हैं दर्शक, शो से एलिमिनेट करने की मांग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shanmukha Priya
Shanmukha Priya
instagram

Indian Idol 12, Shanmukha Priya : रियेलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12)लगातार चर्चा में बना हुआ है. अब इस शो की कंटेस्टेंट शनमुख प्रिया (Shanmukha Priya) को शो से बाहर निकालने की मांग तेज हो गई है. दरअसल उनके एक हालिया परफॉरमेंस को देख फैंस भड़क गये हैं. इस वीडियो में वो फेमस सिंगर कुमार सानू (Kumar Sanu) का सॉन्ग गाती नजर आ रही हैं. इस वीकेंड शो में कुमार सानू, रूप कुमार राठौर (Roop Kumar Rathod) और अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) मेहमान बनकर पहुंचे थे.

इस दौरान तीनों मेहमानों के सामने शनमुख प्रिया ने शो के एक और कंटेस्टेंट आशीष कुलकर्णी (Ashish Kulkarni) के साथ 'हमको सिर्फ तुमसे प्यार है' गाना गाया. लेकिन उनकी परफॉमेंस देख फैंस नाराज हो गये. इस गाने को कुमार सानू ने किया है. शो से जुड़ा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और शनमुख प्रिया को शो से बाहर किये जाने की मांग कर रहे हैं.

उनके इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, अरे यार पुराने गाने को क्यों खराब कर रहे हो ये दोनों... ये मेरा फेवरेट सॉन्ग है. निराशाजनक... इस गाने को पवनदीप और अरुणिता को गाने दो. एक और यूजर ने लिखा, शनमुख प्रिया सिर्फ चिल्लाती है !हर गाने को बर्बाद कर देती है! एक और यूजर ने लिखा, शनमुख प्रिया को इस शो से एलिमिनेट होने की जरूरत है.

बता दें कि, इससे पहले भी फैंस ने शनमुख प्रिया को 'इंडियन आइडल 12' से बाहर निकालने की मां की थी. किशोर कुमार स्पेशल एपिसोड में गाए गानों के प्रति फैंस ने नाराजगी जाहिर की थी. तब सोशल मीडिया पर शनमुख प्रिया के गानों को लेकर यूजर्स ने कहा था कि वो सिर्फ एक ही जॉनर के गाने गाती हैं. शनमुख प्रिया के साथ-साथ लोग कंटेस्टेट दानिश खान पर भी नाराज दिखे थे. इस एपिसोड में लोगों ने नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया को भी किशोर कुमार के सॉन्ग गाने को को लेकर ट्रोल किया गया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें