1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. pavitra rishta fame asha negi again talks about her equation and breakup with ex boyfriend rithvik dhanjani bud

आशा नेगी ने ऋत्विक संग हुए ब्रेकअप पर अब तोड़ी चुप्पी, बोलीं- बिना बहस किये रिश्ता खत्म...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
asha negi
asha negi
instagram

एक्ट्रेस आशा नेगी (Asha Negi)और एक्टर ऋत्विक धनजानी (rithvik dhanjani )को कभी टीवी की सबसे प्यारी जोड़ी माना जाता था. वे न केवल रील लाइफ कपल रहे हैं बल्कि रियल लाइफ में भी साथ रहे हैं. दोनों की मुलाकात पवित्र रिश्ता के सेट पर हुई थी. शो के सेट पर एक साथ काफी समय बिताने के बाद 2013 उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई. उन्होंने लगभग छह साल तक डेट किया. उन्होंने सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो नच बलिए का सीजन 6 जीता. खबरें भी थीं कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं, हालांकि अचानक उनके ब्रेकअप की घोषणा ने उनके फैंस को चौंका दिया.

जब उनसे ऋत्विक के साथ उनके इक्वेशन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, अच्छा है. हम दोनों अच्छी शर्तों पर हैं और जब भी हम एकदूसरे से बात करना चाहते हैं, एकदूसरे को कुछ बताना चाहते हैं, हम वह करते हैं. ये सब सामान्य है. वह आगे बढ़ गया है, मैं आगे बढ़ गई हूं और मुझे लगता है कि अब एक साल से ज्यादा समय हो गया है, इसलिए हम सभी को आगे बढ़ना चाहिए."

इसी इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि, अगर कोई चाहता है कि दूसरा इंसान "खुश, स्वस्थ और सफल" जिंदगी बिताए, तो बेहतर होगा कि बिना बहस किये और रिश्ते को कड़वा किए बिना अलग हो जाएं. उनके मुताबिक, आशा और ऋत्विक दोनों चाहते थे कि दोनों जीवन में सफल हों.

एक्ट्रेस इन दिनों अपने अपकमिंग वेब शो ख्वाबों के परिंदे को लेकर चर्चा में हैं. यह शो तीन दोस्तों की जिंदगी से कनेक्टिड है क्योंकि वे दोस्ती, आशा, यात्रा और जीवन की खोज करते हैं. फिल्म की शूटिंग ऑस्ट्रेलिया में सेट है और तपस्वी मेहता द्वारा निर्देशित है. आशा के अलावा मृणाल दत्त, मानसी मोघे और तुषार शर्मा भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. वूट पर इसकी स्ट्रीमिंग 14 जून से शुरू होगी.

ब्रेकअप के बाद एक इंटरव्यू में आशा ने कहा था, वहीं, एक इंटरव्यू में आशा नेगी ने कहा था, 'मैं बस यही कहना चाहती हूं कि हम दोनों अपनी जिंदगी में अभी जिस स्टेट पर हैं, दोनों ही अपना बेस्ट देने की कोशिश कर रहे हैं. मेरे मन में ऋत्विक के लिए कोई हार्ड फीलिंग्स नहीं है और मुझे यकीन है कि उनके मन में भी नहीं होगी. मैं उनके लिए हमेशा यही दुआ करूंगी कि वह आगे बढ़ते रहें. मेरे दिल में ऋत्विक के लिए सिर्फ और सिर्फ प्यार है.'

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें