1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. pavitra punia to play role of witch in her new show naagmani actress look viral slt

पवित्रा पुनिया चुड़ैल बनकर शो 'नागमणि' से करेंगी धमाकेदार एंट्री, दिखेगा नया रुप

बिग बॉस फेम पवित्रा पुनिया अपनी ग्लैमरस अदाओं से अक्सर फैंस का दिल जीतती है. अब एक्ट्रेस एक नये टीवी शो में धमाल मचाने के लिए तैयार है. पवित्रा पुनिया इस शो में चुड़ैल की भूमिका निभाएंगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Pavitra Punia
Pavitra Punia
Instagram

बिग बॉस फेम और एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. एक्ट्रेस अक्सर अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती है, जिसे देखकर फैंस आहें भरते है. पवित्रा अकसर अलग-अलग भूमिका में नजर आती है. उन्होंने अपने करियर में कई टीवी शो किए है और हमेशा अपने फैंस को अपने नए अवतार से चौंका देती है. पवित्रा नागिन, बालवीर रिटर्न्स, अलादीन जैसे कई काल्‍पनिक सीरियल का हिस्सा रह चुकी है.

पवित्रा पुनिया की धमाकेदार एंट्री

सूत्रों का मानें तो पवित्रा पुनिया अब एक नये सीरियल के लिए पूरी तरह तैयार है. एक्ट्रेस सीरियल नागमणि में अपनी अदाओं से फैंस को एंटरटेन करेंगी. सीरियल में पवित्रा चुड़ैल का किरदार कर रही है. पवित्रा के अलावा, सीरियल में आदित्य रेडजी और आलिया घोष लीड कपल रोल में नजर आएंगे. सीरियल में एलिया घोष नागिन के अवतार में दिखेंगी. वही पवित्रा डायन की भूमिका में नजर आयेगी. इस शो के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है. इस शो को वेदराज प्रोड्यूज करने वाले हैं.

पवित्रा पुनिया को मिली लाइमलाइट

टीवी एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया को बिग बॉस से पहचान मिली. इस शो में उनके काफी झगड़े होते रहते थे. शो में उनकी और एजाज खान के रिश्ते ने काफी लाइमलाइट बटौरी. दोनों घर से बाहर आने के बाद भी एक दूसरे के साथ डिनर डेट पर स्पॉट किए जाते है. ये कपल अक्सर एक दूसरे के साथ फोटोज शेयर करते रहते हैं.

पवित्रा पुनिया को छोटे पर्दे से है प्यार

छोटे पर्दे के लिए अपने प्यार के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने पिछले एक इंटरव्यू में बताया था, “मैं चाहे किसी भी माध्यम पर काम करूं, मैं हमेशा टेलीविजन ही करूंगी क्योंकि यह मेरी रोटी और मक्खन रहा है. टीवी में, हम कमोबेश काम के प्रति आश्वस्त हैं, फिल्मों और अन्य प्लेटफार्मों के साथ, ऐसा नहीं है कि किसी को लगातार काम मिलता है। मैं हमेशा टेलीविजन करूंगा, चाहे कुछ भी हो जाए."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें