1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. sidharth shukla mom rita seen smiling at brahma kumari as she spends time with little kids slt

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद पहली बार हंसती-मुस्कुराती दिखी मां रीता, फैंस बोले- आंटी सिड यहीं है...

सिद्धार्थ शुक्ला मां रीता की कुछ फोटोज इन-दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. फोटो में रीता हंसती-मुस्कुराती दिख रही है. वह ब्रह्माकुमारी के कैंप में बच्चों के साथ एंजॉय करती नजर आ रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sidharth Shukla mom Rita
Sidharth Shukla mom Rita
Instagram

बिग बॉस विनर और अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को कई महीनें बीत चुके है. उनके अचानक यूं चले जाने से शहनाज और उनकी मां रीता बुरी तरह टूट गई थी. उनकी मां को सिड के फैंस हमेशा याद करते रहते हैं और उन्हें हिम्मत भी देते है. कई बार मां रीता को शहनाज के साथ स्पॉट भी किया जाता है, हालांकि उनके चेहरे पर खुशी नहीं दिखती है. अब सिड के जाने के इतने महीने बाद उनकी मां की ब्रह्माकुमारी समर कैंप से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

सिड की मां का फोटो वायरल

दिवंगत अभिनेता की मां को छोटे बच्चों के साथ हंसते-मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है. मां रीता उन बच्चों के साथ समय बिता रही हैं और खेल रही है. वह उनके साथ बातचीत करती और अभिवादन करने आए बच्चों को आशीर्वाद देती भी नजर आ रही है. सिद्धार्थ के फैंस रीता मां को हौंसला दे रहे हैं और उन्हें ऐसे देख इमोशनल भी हो रहे हैं. ट्विटर पर #RitaMaa हैशटैग ट्रेंड कर रहा है.

मां रीता के फोटो पर फैंस कर रहे कमेंट्स

वहीं नेटिजन्स रीता मां की इन फोटोज पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा, "मैं हमेशा #रीता मां के लिए प्रार्थना करता हूं, क्योंकि उसने सब कुछ खो दिया है, लेकिन वह खुद को मजबूती से वापस पा लेती है और मुस्कुराती है कि उसे देखकर अच्छा लगता है कि सिद्धार्थ मुस्कुरा रहा होगा और अपनी मां पर इतना गर्व महसूस कर रहा होगा, भगवान उन्हें खुशी दे और शांतिपूर्ण जीवन #SidharthShukla बस उनके साथ रहें,"

मां रीता की लेटेस्ट फोटोज पर फैंस के कमेंट्स

एक दूसरे यूजर ने मां रीता की लेटेस्ट फोटोज शेयर की और कहा, सबसे मजबूत और दयालु मां और महिला. जिस तरह से वह सभी चीजों से निपट रही है, वह निंदनीय है..#रीतामां #सिद्धार्थशुकइया #सिद्धार्थशुक्ला #SidNaaz''. एक अन्य ने ट्वीट किया, "जब रीता मां ने अपने पति को खो दिया, तो उन्होंने अपने परिवार में अपनी ऊर्जा दोगुनी कर दी और सिद्धार्थ पर ध्यान केंद्रित किया, क्योंकि वह अभी भी खुद को ढूंढ रहे थे और अब उनकी यात्रा अगली पीढ़ी के बच्चों के बारे में है, खुद को व्यस्त रखते हुए लेकिन आखिरी 7 महीनों ने अपनी छाप छोड़ी है #RitaMaa #SidharthShukla."

ब्रह्मा कुमारी से जुड़ा है सिड का परिवार

सिद्धार्थ शुक्ला के प्रिय मित्र और अभिनेत्री शहनाज गिल को भी ब्रह्मा कुमारी आध्यात्मिक केंद्र से मिलवाया गया है. शहनाज ने अपने बर्थडे के दौरान कैंप में लोगों के साथ वक्त बिताया था. सिड का पूरा परिवार ब्रहाकुमारी को काफी मानता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें