1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. palak tiwari reacts on dating rumours with ibrahim ali khan actress reveal why she hide her face slt

पलक तिवारी ने इब्राहिम अली खान संग अपने रिश्ते पर किया खुलासा, डिनर डेट पर चेहरा छिपाने का बताया सच

टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बीते दिनों इब्राहिम अली खान के साथ डिनर पर स्पॉट हुई थी. इस दौरान उन्होंने पैपराजी को देखकर अपना चाहरा छुपाया था. अब पलक ने बताया है कि आखिर इब्राहिम और उनके बीच क्या रिश्ता है और दोनों एक दूसरे संग कैसा बॉन्ड शेयर करते हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ibrahim Ali Khan and Palak Tiwari
Ibrahim Ali Khan and Palak Tiwari
Instagram

टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपनी ग्लैंमरस अदाओं से फैंस के दिलों पर राज करती है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. फिल्मों में आने से पहले से ही पलक अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. बीते दिनों पलक तिवारी को सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ स्पॉट किया गया था. दोनों डिनर पर देखे गए थे. इस दौरान दोनों की डेटिंग की खबरें खूब आई थी.

पलक ने तो पैपराजी को देखकर अपना मुंह तक छुपा लिया था. इसके लिए उन्हें बेरहमी से ट्रोल भी किया गया था. अब बिजली गर्ल ने बताया है कि आखिर इब्राहिम और उनके बीच क्या रिश्ता है और दोनों एक दूसरे संग कैसा बॉन्ड शेयर करते हैं. पलक तिवारी ने हाल ही में आरजे सिद्धार्थ कन्नन से बातचीत की.

उन्होंने कहा, "उस रात मैंने मां श्वेता तिवारी से एक घंटे पहले कहा था कि मैं घर के लिए निकली हूं. मैं बांद्रा में थी. मुझे ऐसा लग रहा था कि 'वहां बहुत ट्रैफिक है. मैं अपने घर जा रही हूं और वह 'ठीक' जैसी थी फिर ये तस्वीरें सामने आती हैं. और दूसरी बार आया था कि मैं 'मेरी मां मुझे देखेगी' और दूसरी उसने मुझे वह तस्वीर भेजी और कहा 'तुमने झूठ बोला.' मैंने अपनी मां से चेहरा छुपाया था. किसी और से नहीं."

पलक ने इब्राहिम के साथ डेटिंग की अफवाहों को भी संबोधित किया, उसने इनकार किया और कहा कि दोनों एक अच्छे दोस्त है. पलक ने यह भी स्पष्ट किया कि वे रात के खाने के लिए अकेले नहीं थे, बल्कि दोस्तों के समूह के साथ थे. "हम अच्छे दोस्त हैं. वह बहुत प्यारा लड़का है. इसमें बस इतना ही है. हम कभी-कभी बात करते हैं और बस इतना ही." पलक ने कहा कि वो सिंगल हैं. पलक अभी अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं और इब्राहिम करण जौहर की फिल्म में असिस्ट कर रहे हैं और दोनों छोटे बच्चे सिर्फ दोस्त हैं और कुछ नहीं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें