1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. neha kakkar and guru randhawa romantic track titled aur pyaar karna hai teaser out neha kakkar hot and bold photos goes viral indian idol 12 sry

Neha Kakkar की चाहत है Guru Randhawa के साथ 'और प्यार' करने की, सिंगर की ये है प्लानिंग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नेहा कक्कड़ और गुरू रंधावा का नया सिंगल होने वाला है रिलीज
नेहा कक्कड़ और गुरू रंधावा का नया सिंगल होने वाला है रिलीज
Instagram

नेहा कक्कड़ और गुरु रंधावा आज के जमाने के नामचीन गायकों में से हैं जिनकी फैंन फॉलोविंग काफी है. इनके फैंस की संख्या आप सोशल मीडिया देखकर लगा सकते हैं. हाल ही में नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक टीज़र शेयर किया है जिसमें वो गुरु रंधावा के साथ रोमांस करती दिखाई दे रही हैं. टीजर इमेज में दोनों कोलेबरेशन की बात को बताते हुए नज़र आए. अब एक टीजर रिलीज किया गया है, जिसमें बताया गया है कि गुरु और नेहा का गाना रिलीज होने वाला है जिसका नाम है और प्यार करना है.

शेयर की प्यारी तस्वीर

दोनों ने गाने से अपने लुक की फोटो शेयर की है. इस फोटो में नेहा ने पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई है और गुरु ने लाइट ब्लू शर्ट. फोटो को शेयर करने के साथ गुरु ने लिखा, ‘ये सिर्फ एक लव स्टोरी नहीं है. और प्यार करना है जल्द आ रहा है. जुड़े रहें.’

नैहा कक्कड़ और गुरु रंधावा पहले भी कर चुके हैं साथ में काम

इससे पहले भी गुरु रंधावा और नेहा कक्कड़ ने एक गाने पर काम किया था और उसको रिलीज किया जो काफी हिट हुआ था. जिस गाने की हम बात कर रहे हैं उसका नाम है 'मोरनी बनके'. फिल्म बधाई हो का ये गाना काफी सुपरहिट हुआ था.

इंडियन आइडल 12 में जज के रुप में नजर आ रही हैं नेहा

रियलिटी सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. इस बार टीआरपी की रेस में भी शो टॉप 5 में शामिल है. वहीं इस बार प्रतियोगिता के बीच कॉम्पिटिशन बहुत तगड़ा है. हाल ही में इंडियन आइडल के मंच पर नेहा ने एक चौंकानेवाला खुलासा किया था. उन्हें एंजायटी इश्यू रहते हैं. उनका थायराइड से पीड़ित होना भी उनके चिंतित रहने का मुख्य कारण है.

रोहनप्रीत के साथ नेहा ने की शादी

सिंगर नेहा कक्‍कड़ शादी के बाद से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. उन्‍होंने रोहनप्रीत सिंह संग 24 अक्‍टूबर को शादी की थी. दोनों की मुलाकात चंडीगढ़ हुई थी, जब दोनों 'नेहू दा व्याह' के म्यूजिक वीडियो की शूटिंग कर रहे थे. दो महीने के रोमांस के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें