1. home Home
  2. entertainment
  3. navjot singh sidhu reached the kapil sharma show see archana puran singh reaction slt

The Kapil Sharma Show में हुई Navjot Singh Sidhu की एंट्री! ऐसा था अर्चना पूरन सिंह का हाल

The Kapil Sharma Show में नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर अक्सर कपिल अर्चना पूरण सिंह से मजाक करते रहते हैं. लेकिन क्या हो अगर सचमूच में नवजोत सिंह सिद्धू की एंट्री हो जाए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
The Kapil Sharma Show में हुई Navjot Singh Sidhu की एंट्री
The Kapil Sharma Show में हुई Navjot Singh Sidhu की एंट्री
instagram

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में जज की कुर्सी को लेकर अक्सर खीचातानी चलती रहती है. शो की शुरूआत में जज की कुर्सी पर क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) बैठते थे. बाद में किसी विवाद को लेकर उन्होंने शो को छोड़ दिया और उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह ने ले ली. जिसके बाद से अर्चना हमेशा की विवादों में रहती हैं.

सोशल मीडिया पर अक्सर उनको जज की कुर्सी को लेकर मजाक बनता रहता है. शो के होस्ट कपिल शर्मा सिद्धु को लेकर अर्चना सिंह से मजाक करते रहते हैं. अब शो में एकबार फिर से सिद्धू की एंट्री हो गई है. उनकी एंट्री से अर्चना हिल जाती है और जोर-जोर से हंसने लगती है.

दरअसल कपिल शर्मा शो का एक वीडिया इन-दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी सहित कई गेस्ट आए हुए हैं. जहां शो में अचानक से सिद्धु की एंट्री होती है. पाजी को अचानक देखकर सभी बैठे गेस्ट जोर-जोर से हंसने लगते हैं.

आपको बता दें कि सिद्धु के भेष में कपिल शर्मा पहुंचते हैं और अर्चना को डराते हैं. इस किरेदार में कपिल ने अर्चना पर अपनी खूब भड़ास निकाली और उनसे कुर्सी खाली करने के लिए कहा. यही नहीं इस दौरान वह शिल्पा से पूछते हैं कि अगर आपके राज कुंद्रा पर कोई बैठ जाए तो आपको कैसा लगेगा? इसी तरह मेरी कुर्सी मेरा राज कुंद्रा हैं, उठो इस पर से...इस सीन को देखकर सभी हंसने लगते हैं.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें