1. home Home
  2. entertainment
  3. vicky kaushal shocked after kiku sharda reveals why shah rukh khan is upset with him video viral the kapil sharma sharma bud

The Kapil Sharma Show: इस वजह से विक्की कौशल से नाराज हैं शाहरुख खान! कीकू शारदा ने किया खुलासा, VIDEO

कपिल शर्मा के शो में इस वीकेंड विक्की कौशल और डायरेक्टर शूजीत सरकार नजर आएंगे. दोनों अपनी आगामी फिल्म सरदार उधम का प्रमोशन करने के लिए शो का हिस्सा बनेंगे और जमकर मस्ती करनेवाले हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
vicky kaushal
vicky kaushal
instagram

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के शो में इस वीकेंड विक्की कौशल और डायरेक्टर शूजीत सरकार नजर आएंगे. दोनों अपनी आगामी फिल्म सरदार उधम का प्रमोशन करने के लिए शो का हिस्सा बनेंगे और जमकर मस्ती करनेवाले हैं. अब सोनी टीवी के इंस्टाग्राम पेज पर इस एपिसोड का एक नया प्रोमो साझा किया है जिसमें कीकू शारदा खुलासा कर रहे हैं कि शाहरुख खान विक्की कौशल से नाराज हैं.

इससे पहले आप कुछ सोचें हम आपको बता दें कि कीकू शारदा ने विक्की कौशल के साथ मस्ती की. इस वीडियो में कीकू, विक्की से कहते नजर आ रहे हैं, “आपको पता है शाहरुख खान जी आपसे काफी खफा हैं. वो सबसे कह रहे थे कि विक्की कौशल ने अभी तक मेरी जोश फिल्म क्यों नहीं देखी?’ कपिल कीकू से पूछते हैं कि उन्हें कैसे पता कि इन्होंने अभी तक उनकी फिल्म नहीं देखी? कीकू तुरंत कहते हैं, अरे हमेशा क्यों लोगों से पूछते हैं हाउज द जोश (how's the josh) इसके बाद सभी हंस पड़ते हैं.

बता दें कि विक्की की वॉर बेस्ड फिल्म, उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक की रिलीज के बाद इस फिल्म का डायलॉ ग 'हाउज द जोश' काफी लोकप्रिय हुआ था. आदित्य धर द्वारा निर्देशित फिल्म, 2019 में रिलीज़ हुई और 2016 में उरी, कश्मीर में हुई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित थी. दूसरी ओर, शाहरुख की जोश 2000 में रिलीज़ हुई थी. मंसूर खान द्वारा निर्देशित, फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन भी शाहरुख के जुड़वां और चंद्रचूड़ सिंह के रूप में थीं.

गौरलतब है कि विक्की जल्द ही सरदार उधम में नजर आएंगे. वह एक 'क्रांतिकारी' उधम सिंह की भूमिका निभाते दिखेंगे, जिन्होंने 13 मार्च, 1940 को लंदन में पंजाब के पूर्व लेफ्टिनेंट गवर्नर माइकल ओ'डायर की हत्या कर दी थी. उनकी कार्रवाई 1919 के जलियांवाला बाग हत्याकांड के प्रतिशोध में थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें