1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. munawar faruqui romantic photos with girlfriend nazila writes poem for her fans says jaldi shadi kr lo dvy

Munawar Faruqui ने गर्लफ्रेंड नाजिला के साथ रोमांटिक तसवीर शेयर कर लिखी कविता,फैंस बोले- जल्दी शादी कर लो

मुनव्वर फारूकी ने नाजिला के साथ लेटेस्ट फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. तसवीर में दोनों एक साथ दिख रहे है. नाजिला को मुनव्वर ने अपनी बाहों में पकड़ा हुआ है. तसवीर पर यूजर्स अलग-अलग कमेंट कर रहे है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Munawar Faruqui
Munawar Faruqui
instagram

कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने कंगना रनौत का रियलिटी शो लॉक अप जीतने के अगले दिन ही एक तसवीर शेयर की थी. फैंस फोटो देख पहले चौंक गए थे. इस तसवीर में वो अपनी गर्लफ्रेंड नाजिला के साथ दिखे थे. इन दिनों मुनव्वर लगातार नाजिला के साथ रोमांटिक तसवीरें पोस्ट कर रहे है. अब उन्होंने उसके लिए कविता भी लिखी है.

नाजिला के साथ मुनव्वर की फोटो

मुनव्वर फारूकी ने नाजिला के साथ लेटेस्ट फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. तसवीर में दोनों एक साथ दिख रहे है. नाजिला को मुनव्वर ने अपनी बाहों में पकड़ा हुआ है और बहुत प्यार से देख रहे है. इसके कैप्शन में उन्होंने खुद से लिखी एक कविता पोस्ट की है. वो लिखते है, अब नहीं है हम चरागों के मोहताज, उसकी आखें महफिल रौशन करती है. मैं किताबें फिर से अलमारी में रख आया हूं, सुना है वो बाकामाल इंसान पढ़ती है.

'भाई जल्दी शादी कर लो...'

मुनव्वर फारूकी का ये पोस्ट तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. यूजर्स उनकी रोमांटिक केमेस्ट्री देखकर खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे. एक मीडिया यूजर ने लिखा, माशा अल्लाह. एक यूजर ने लिखा, आप दोनों की जोड़ी अच्छी है. एक और यूजर ने लिखा, एक-दूजे के लिए बने हो. एक और यूजर ने लिखा, भाई जल्दी शादी कर लो.

मुनव्वर फारूकी की गर्लफ्रेंड है नाजिला

लॉक अप में मुनव्वर फारूकी ने अपनी गर्लफ्रेंड नाजिला के बारे में किसी को कुछ नहीं बताया था. शो में उनके औऱ अंजलि अरोड़ा के बीच रोमांटिक एंगल दर्शकों को देखने मिला था. शो में दोनों को साथ में देखकर फैंस काफी खुश थे. हालांकि शो खत्म होने के बाद अंजलि ने मुनव्वर को सिर्फ दोस्त बताया था.

लॉक अप के विनर

मुनव्वर फारूकी एकता कपूर के शो लॉक अप के विनर बने थे. इनाम के रूप में उन्हें 20 लाख नगद, एक कार, और पूरे खर्च के साथ इटली की यात्रा तोहफे में मिली थी. वहीं, मुनव्वर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है. इंस्टाग्राम पर उन्हें 3 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते है. लॉक अप के बाद उनकी लोकप्रियता बढ़ी है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें