1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. mouni roy flaunts solitaire ring sparking off engagement rumours fan ask this mouni roy bold look viral actress mouni roy instagram photos viral mouni roy hot photos sry

मौनी रॉय ने रिंग पहनकर शेयर की तस्वीर, फैंस पूछे "सगाई हो गई क्या ?"

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वो अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती नजर आती हैं. इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. इसमें वो डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. ऐसे में अब उनकी ये फोटो फैंस के बीच चर्चा में हैं. इस तस्वीर को पोस्ट करने के बाद से ही फैंस और मौनी के दोस्त सगाई को लेकर सवाल पूछ रहे हैं.

मौनी के पोस्ट ने मनोरंजन जगत के उनके सहयोगियों और दोस्तों को हैरान कर दिया कि क्या वास्तव में उन्होंने सगाई कर ली है. फिल्म निर्माता प्रज्ञा कपूर ने लिखा: "ओएमजी! आप मुझे एक सेकंड के लिए मिले." निर्माता वर्धा खान एस नाडियाडवाला ने टिप्पणी की: “क्या? क्या आप अप्रत्यक्ष रूप से सगाई की घोषणा कर रहे हैं? "अभिनेत्री सिमरन कौर मुंडी ने भी टिप्पणी करते हुए कहा:" हा हा हा! मैंने कैप्शन पढ़ लिया. "अभिनेत्री स्मृति खन्ना ने टिप्पणी की," सोचा था कि यह एक सगाई की घोषणा की पोस्ट थी. "

दरअसल, मौनी अपने इस पोस्ट के सहारे एक ब्रैंड को प्रमोट कर रही थीं. ये ब्रैंड इंगेजमेंट रिंग्स बनाने के लिए जाना जाता है. फैंस के बीच ये तस्वीर वायरल होने लगी और कई फैंस ने मौनी से उनकी सगाई को लेकर सवाल भी किए. एक्ट्रेस कुछ समय पहले भी सोशल मीडिया पर गलतफहमी का शिकार हो गई थीं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो मौनी अगली जल्द ही अयान मुखर्जी की एक्शन फैंटेसी ड्रामा ब्रह्मास्त्र में, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और तेलुगु सुपरस्टार नागार्जुन के साथ नज़र आएंगी. मौनी को आखिरी बार लंदन के कॉन्फिडेंशियल में देखा गया था, जो ZEE5 की एक स्पाई थ्रिलर है.

बता दें कि सुपरहिट टीवी सीरियल 'नागिन' से घर-घर में मशहूर होने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में एंट्री किया था. अब उनकी फिल्म 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' को लेकर काफी चर्चा हो रही है. फिल्म को लेकर मौनी रॉय काफी एक्साइटेड हैं. उन्होंने फिल्म में पहली बार रॉ एजेंट का काम किया है. इस फिल्‍म में उनके किरदार को बेहद पसंद किया गया.

Posted By : Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें