1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. mere dad ki dulhan updates shweta tiwari talks about marriage cremony of ambar and gunit wedding mere dad ki dulhan spoiler shweta tiwari hot and bold pics mere dad ki dulhan latest episode sry

मेरे डैड की दुल्हन का हाइलाइट होगी 'अमनीत' की शादी, यहां देखें Wedding की Photos

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो 'मेरे डैड की दुल्हन' में अंबर और गुनीत अब विवाह के बंधन में बंधने को तैयार हैं और अब परिवार और करीबी दोस्तों के बीच उनका यह बहुप्रतीक्षित विवाह संपन्न होगा. इस मौके पर जहां गुनीत क्रिम्सन रेड रंग के खूबसूरत शादी के जोड़े में नजर आएंगी, वहीं अंबर क्रीम और गोल्ड शेरवानी के साथ ऑरेंज पगड़ी पहनेंगे. दोनों अब एक दूसरे के साथ अपने रिश्ते को सार्वजनिक करेंगे. अंबर की बेटी निया शर्मा (अंजलि तत्रारी) का लंबे समय का सपना रहा है कि उनके पिता शादी कर लें. निया 'अमनीत' (अंबर और गुनीत) की शादी के लिए वेडिंग प्लानर बन गई हैं और सभी रस्मों और कार्यक्रमों को शानदार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. निया और उसके दोस्त बारात में जमकर डांस करते भी नजर आएंगे, जिसके बाद अंबर और गुनीत फेरे भी लेंगे.

इस ऑनस्क्रीन शादी को लेकर श्वेता तिवारी कहती हैं, "निया का लंबे समय का सपना सच होने जा रहा है, क्योंकि अंबर और गुनीत अब जिंदगी भर के लिए एक दूसरे के हो रहे हैं. 'अमनीत' की शादी यकीनन 'मेरे डैड की दुल्हन' का सबसे बड़ा हाइलाइट है. यह किरदार हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा."

मेरे डैड की दुल्हन का हाइलाइट होगी 'अमनीत' की शादी, यहां देखें Wedding की Photos

श्वेता ने कई सुपरहिट सीरियलों में काम किया है. कसौटी जिंदगी की, बेगूसराय जैसे सफल धारावाहिकों में काम करने के अलावा श्वेता ने भोजपुरी फिल्मों में भी अभिनय किया है. श्वेता ने मदहोशी, बिन बुलाए बाराती और आबरा का डाबरा जैसी हिंदी फिल्मों में भी काम किया है. इन दिनों श्वेता सोनी चैनल के शो मेरे डैड की दुल्हन में नजर आ रही हैं, जिन्हें लोगों का काफी प्यार मिल रहा है. इस शो में श्वेता वरुण बडोला के साथ नजर आ रही हैं. इसके अलावा वो चर्चित शो बिग बॉस की पहली महिला विजेता भी रह चुकी है.

मेरे डैड की दुल्हन का हाइलाइट होगी 'अमनीत' की शादी, यहां देखें Wedding की Photos

पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो श्वेता का वैवाहिक जीवन सफल नहीं रहा. उन्होंने दो शादी की लेकिन दोनों ही पति को छोड़ दिया. पति के बिना वे अकेले ही अपने दोनों बच्चों की परवरिश कर रही है। दोनों पति यानी राजा चौधरी और अभिनव कोहला से अलग हो गईं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें