1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. mere dad ki dulhan spoiler alert big shocking guneet calls off her wedding with amber upcomig episode bud

Mere Dad Ki Dulhan Spoiler Alert : गुनीत ने अंबर के साथ शादी तोड़ने का किया फैसला, इस खुलासे से टूट गया दिल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
mere dad ki dulhan
mere dad ki dulhan
photo: twitter

Mere Dad Ki Dulhan Spoiler Alert : सीरियल 'मेरे डैड की दुल्‍हन' (Mere Dad Ki Dulhan) के आनेवाले एपिसोड में बड़ा ट्विस्‍ट आनेवाला है. अंबर और गुनीत की लव स्‍टोरी लोगों का ध्‍यान खींच रही है. अंबर की बेटी निया दोनों की शादी को लेकर सुपर एक्‍साइटिड है. आपने देखा कि गुनीत इस शादी से खुश हैं लेकिन उसे यह पता नहीं था कि अंबर ने अपनी शादी से भागने की कोशिश की थी.

अंबर और गुनीत को एक झटका लगा जब काजल ने खुलासा किया कि अंबर संगीत समारोह से भाग गए थे. गुनीत को अंबर की शादी से भागने के बारे में जानकर दुख हुआ और वह परेशान हो गई. अपनी शादी को लेकर अंबर की असुरक्षा के बारे में जानकर गुनीत परेशान हो जाती है. अब गुनीत ने एक बड़ा फैसला करनेवाली है.

अंबर और निया इस सिचुएशन को संभालने की कोशिश करते हैं, लेकिन इस बार गुनीत लंबे समय से अंबर की बातों को देखते हुए आगे बातचीत करने के लिए तैयार नहीं हैं. आनेवाले एपिसोड में गुनीत इस शादी को तोड़ने का फैसला करेगी और इसके लिए वह अंबर का सहयोग मांगेगी. क्‍या अंबर गुनीत के इस फैसले को मान लेगा? क्‍या उसे संगीत समारोह से भागने के रवैये को लेकर पछतावा होगा? यह तो आनेवाले एपिसोड में ही पता चल पाएगा.

गुनीत इस बात से पूरी तरह टूट गई है कि अंबर संगीत समारोह से भाग गए थे. उन्‍हें इस बात की भनक तक नहीं लगी. वह सोचती है कि अगर ऐसी कोई उलझन अंबर के मन में थी तो उन्‍होंने एक बार भी उसे क्‍यों नहीं बताया. निया इस बात से परेशान है कि गुनीत से बात करने से साफ इंकार कर दिया है, क्‍या वह उसे शादी के लिए मनाने में कामयाब हो पाएगी.

बता दें कि सोनी पर प्रसारित हो रहे शो 'मेरे डैड की दुल्हन', अंबर शर्मा (वरुण बडोला) और गुनीत सिक्का ( श्वेता तिवारी) की शादी का ट्रैक चल रहा है. रोका की यादगार रस्म और मस्ती भरी बैचलरेट पार्टी के बाद अब इस परिवार में संगीत समारोह हुआ था. निया ने दोनों की शादी की सारी जिम्‍मेदारी संभाली है. वह परफेक्शन में विश्वास करती हैं, चाहे वो उनकी पेशेवर जिंदगी हो या निजी जिंदगी.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें