1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. meiyang chang on indian idol 12 controversy says reality show mein drama toh chalta hai dvy

Indian Idol 12 कंट्रोवर्सी पर Meiyang Chang ने कह दी ये बड़ी बात, बोले- रिएलिटी शोज में ड्रामा...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Meiyang Chang on Indian Idol 12 Controversy
Meiyang Chang on Indian Idol 12 Controversy
instagram

Indian Idol 12 Controversy : सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) इन दिनों कई वजहों से चर्चा में है. पहले किशोर कुमार (Kishore Kumar) के एक एपिसोड को लेकर उनके बेटे अमित कुमार के बयान ने सबको चौंका दिया. उनके बयान पर खूब हंगामा हुआ था. जिसके बाद इंडियन आइडल 1 विनर अभिजीत सांवत (Abhijeet Sawant) ने पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी. अब शो के पांचवें सीजन के कंटेस्टेंट मियांग चैंग (Meiyang Chang) ने भी अपनी राय दी है.

इंडियन आइडल 5 के कंटेस्टेंट मियांग चैंग ने कहा कि वो इंडियन आइडल या उनकी टीम से कॉन्टैक्ट में नहीं थे और इस कारण उन्हें इस कॉन्ट्रोवर्सी के बारे में कोई आइडिया नहीं है. इस बारे में आज तक से बात करते हुए मियांग कहते है कि, 'मैंने सुना है कि इस सीजन के सिंगर्स बहुत ट्रेन्ड हैं और ये सिंगर्स बहुत दमदार हैं.

मियांग कहते है, रिएलिटी शोज में थोड़ा सा ड्रामा तो चलता ही है. हमारे सीजन में सब सिंपल था क्योंकि हम में से कोई भी ग्लैमर की दुनिया से नहीं था. सोशल मीडिया पर भी ऐसा एक्स्पोजर नहीं था. उस दौर में तो बहुत ही मासूमियत और सफाई के साथ काम किया जाता था.' बता दें कि इससे पहले अभिजित सांवत ने इसपर अपना रिएक्शन दिया था.

इससे पहले अभिजीत सावंत ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, 'आजकल रियलिटी शो के मेकर्स किसी प्रतिभागी के टैलेंट से ज्यादा इस बात पर ध्यान देते हैं कि वह कितना गरीब है. हिंदी रियलिटी शोज में प्रतिभागियों की दुखभरी कहानियों को ज्यादा सुनाया जाता है.'

क्या कहा था अमित कुमार ने

बता दें कि अमित कुमार ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, सच तो यह है कि किशोर कुमार जैसा कोई नहीं गा सकता, उनकी पर्सनैलिटी बहुत ऊपर है. मैंने वही किया जो मुझसे करने को कहा गया था. मुझसे कहा गया था कि सबकी तारीफ करनी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें