26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘गुलमोहर’ की कायल हुई निर्देशिका मीरा नायर, राहुल चित्तेला के बारे में कही ये बड़ी बात, इस दिन रिलीज होगी मूवी

गुलमोहर के बारे में बताते हुए मीरा नायर ने कहा, “पहली बार जब मैंने गुलमोहर को रफ कट देखा, तो ये मेरे दिल को छू गया, इस फिल्म ने मेरे अंदर की एक भावना को झकझोर दिया. इस फिल्म का एक अपना अलग मूड है.

पारिवारिक रिश्तों को बड़ी ही खूबसूरती से दिखाती फिल्म गुलमोहर के ट्रेलर को खूब वाहवाही मिल रही हैं. इसकी कहानी और स्टार कास्ट पहले से ही काफी चर्चा में आ चुकी हैं. अब मशहूर राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय निर्देशिका मीरा नायर भी गुलमोहर की तारीफ करते नहीं थक रही हैं. गुलमोहर 3 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी. फिल्म सें शर्मिला टैगोर, मनोज बाजपेयी, अमोल पालेकर, सूरज शर्मा और सिमरन मुख्य किरदार में हैं.

इस फिल्म का एक अपना अलग मूड है

गुलमोहर के बारे में बताते हुए मीरा नायर ने कहा, “पहली बार जब मैंने गुलमोहर को रफ कट देखा, तो ये मेरे दिल को छू गया, इस फिल्म ने मेरे अंदर की एक भावना को झकझोर दिया. इस फिल्म का एक अपना अलग मूड है. इसमें वातावरण की एक शक्तिशाली भावना है और उन लोगों की फीलिंग हैं जो महसूस करते हैं कि जिंदगी आगे कैसे काम करती हैं साथ ही जो जीवन में पड़ रहे चोटों को महसूस करते हुए ,आगे बढ़ने की कोशिश करते हैं. जिस तरीके से कल्पना के माध्यम से फिल्म की कहानी लिखी गयी, मुझे बेहद पसंद आई है. हर किरदार का ताना-बाना बड़ी की खूबसूरती से बुना गया है.

राहुल के टैलेंट को मैंने बहुत करीब से देखा है

अपने शागिर्द और प्रोड्यूसर पार्टनर राहुल चित्तेला की तारीफ करते हुए वो आगे कहती है कि, “राहुल ने मेरे साथ बहुत काम किया हुआ है. मैं उनकी प्रतिभा को भलीभांति जानती हूं उनके अंदर के टैलेंट को मैंने बहुत करीब से देखा है. मुझे पूरा विश्वास है कि जिस तरह की फिल्म उन्होंने बनाई हैं ,लोगों के दिलों को छू लेगी. राहुल की ये फिल्म ऐसे अनसुलझे पारिवारिक भावनाओं को जोड़ेगी जिनकी आकांक्षाएं, उनकी खुशियों से बड़ी हैं. ऐसे में गुलमोहर को देखना एक खूबसूरत अनुभव होगा.”

मीरा नायर और राहुल चित्तेला का साथ काफी पुराना है

मीरा नायर और राहुल चित्तेला का साथ काफी पुराना है. मीरा एक फिल्म निर्माता के रूप में राहुल के जुनून, समझ और दृढ़ता को समझती हैं. वो कहती हैं कि, “राहुल खुद को जानते है कि उन्हें क्या विषय आकर्षित करता हैं. क्या उन्हें प्रेरित करता है और क्या उसे जाने नहीं देता उन्हें इस बात का एहसास है कि उन्हें क्या चाहिए और क्या नही. वह काफी विनम्र है, लोगों की राय सुनते हैं और फिर वह केवल वही करते हैं जो उनके लिए और फ़िल्म के लिए बेहतर है इस तरह की स्पष्टता और दूरदर्शिता ही राहुल को एक अच्छा फिल्मकार बनाती है.”

Also Read: The Family Man 3: मनोज बाजपेयी की ‘फैमिली मैन 3’ इस दिन होगी रिलीज, वीडियो शेयर कर बोले- स्वागत नहीं करोगे?
शुरुआत से ही गुलमोहर का हिस्सा हूं

मीरा नायर गुलमोहर की बात करते हुए आगे कहती हैं,”मैं गुलमोहर की शुरुआत से ही उसका हिस्सा रही हूं, शुरुआती स्क्रिप्ट से लेकर पहले रफ कट तक. मैं सेट पर कई बार गयी, यह देखकर कि राहुल ने एक असाधारण कलाकारों की एक एंटिटी साथ रखी है, जिसे उन्होंने बड़ी अंतर्दृष्टि और पूर्णता के साथ किया है.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें