1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. malaika arora reveals car accident left her with trauma there was too much blood everywhere slt

कार एक्सीडेंट को लेकर मलाइका अरोड़ा का छलका दर्द, कहा- हर जगह बहुत ज्यादा खून था...

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का कुछ दिनों पहले एक्सीडेंट हो गया था. हालांकि अब वह पूरी तरह से ठीक हो गई है और काम पर लौट चुकी है. अदाकारा ने अब एक्सीडेंट को लेकर कई सनसनीखेज खुलासा किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Malaika Arora
Malaika Arora
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हाल ही में एक कार दुर्घटना में बाल-बाल बच गई थीं. इस हादसे में मॉडल घायल हो गई थी. उन्होंने अस्पताल में भी समय बिताया था, लेकिन अब वह घर लौट आई हैं और यहां तक​कि काम भी फिर से कर दिया है. हाल ही में उन्हें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में स्पॉट किया गया था. हालांकि, हाल ही में एक इंटरव्यू में मलाइका ने स्वीकार किया कि भले ही वह शारीरिक रूप से ठीक हो रही हैं, लेकिन मानसिक रूप से वह अभी भी डरी हुई है. मलाइका ने यह भी बताया कि कैसे इस घटना ने उन्हें सदमे में डाल दिया है.

मलाइका अरोड़ा का एक्सीडेंट बीते 2 अप्रैल को महाराष्ट्र के खोपोली में हुआ था. जब मलाइका की रेंज रोवर तीन वाहनों के ढेर में फंस गई, एक्ट्रेस पुणे से मुंबई लौट रही थी. इस हादसे में उन्हें मामूली चोटें आईं और इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. अगले दिन उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.

हादसे को याद करते हुए मलाइका ने मिड-डे से कहा, “यह ऐसी चीज नहीं है, जिसे मैं याद रखना चाहती हूं. न ही ऐसा कुछ है, जिसे मैं भूल सकती हूं. शारीरिक रूप से, मैं ठीक हो रही हूं, लेकिन मानसिक रूप से, मुझे लगता है कि यह पूरी तरह से दूर नहीं होता है. कभी-कभी, अगर मैं ऐसी फिल्म देख रही हूं, जिसमें किसी दुर्घटना को दर्शाया गया है या खून दिखाया गया है, तो मुझे ऐसे फ्लैश मिलते हैं, जो मेरी रीढ़ को सिकोड़ देते हैं. मुझे इस प्रक्रिया से गुजरना होगा, और अंततः मैं इसे पार करने में सक्षम हो जाऊंगी."

अभिनेता ने यहां तक कहा कि घटना के तुरंत बाद, एक समय ऐसा भी आया, जब उन्हें यकीन नहीं था कि वह जीवित हैं या मृत. उन्होंने आगे कहा, "मैं सदमे में थी. मेरे सिर में दर्द हो रहा था, और मैं केवल यह जानना चाहती थी कि मैं जीवित हूं या नहीं. क्या हो रहा था यह समझने के लिए बहुत अधिक खून था, बहुत अधिक हंगामा. मुझे एक बहुत बड़ा झटका लगा और जब तक मैं अस्पताल नहीं पहुंची, तब तक बाकी सब धुंधला था.” इस हफ्ते की शुरुआत में, मलाइका ने सेट से एक तस्वीर साझा करते हुए काम पर वापसी की, दो सप्ताह से पूर्ण बिस्तर पर आराम कर रही थी, अभिनेता ने स्वीकार किया कि वह "शूटिंग के पहले दिन थक गई थी".

मलाइका और उनके प्रेमी अर्जुन कपूर हाल ही में अभिनेता आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के रिसेप्शन में शामिल हुए. पिछले हफ्ते मलाइका ने यूएस से अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह खिड़की से बाहर देखती नजर आ रही थीं. तस्वीर के साथ उन्होंने अपने फैंस को अपना हेल्थ अपडेट भी दिया था.

उन्होंने लिखा, "पिछले कुछ दिन और जो घटनाएं सामने आईं, वे काफी अविश्वसनीय रही हैं. इसके बारे में पूर्व-निरीक्षण में सोचना किसी फिल्म के एक दृश्य की तरह लगता है न कि ऐसा कुछ जो वास्तव में हुआ था. शुक्र है, दुर्घटना के तुरंत बाद, मुझे ऐसा लगा कि मैं इतने सारे अभिभावक देवदूतों की देखभाल से आच्छादित हूं, चाहे वह मेरे कर्मचारी हों, वे लोग जिन्होंने मुझे अस्पताल पहुंचने में मदद की, मेरा परिवार जो इस पूरे परीक्षण में मेरे साथ खड़ा रहा, और अद्भुत अस्पताल कर्मचारी."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें