1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kundali bhagya upcoming episode written update 11th january 2021 srishti stole akshay phone preeta knows akshay truth div

Kundali Bhagya Written Update : सृष्टि ने चुराया अक्षय का फोन, कृतिका की शादी से पहले प्रीता के सामने आया इतना बड़ा सच

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kundali Bhagya Upcoming Episode
Kundali Bhagya Upcoming Episode
instagram

Kundali Bhagya Written Update : सीरियल 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhayga) में इन दिनों फुल- ऑन ड्रामा दर्शकों को देखने के लिए मिल रहा है. जारी ट्रैक के अनुसार, कृतिका और अक्षय की शादी होने वाली है. अक्षय को सब पसन्द करते है, लेकिन प्रीता को उसपर शक है. प्रीता अक्षय की सच्चाई पता करने में जुटी हुई है. इधर शर्लिन और माहिरा कोई नया मौका खोज रहे है, ताकि वो प्रीता को सबकी नजरों में गिरा सकें.

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि जाग्गो लिए अक्षय अपने परिवार के साथ लूथरा हाउस आता है, जहां उसकी मां कृतिका से बहुत अच्छे तरीके से बर्ताव करती है. ये देखकर प्रीता सोचती है कि अक्षय के माता-पिता कितने अच्छे है, लेकिन वो टेढ़ा कैसे निकल गया. प्रीता अपने मन में सोचती है कि अब तो इसकी सच्चाई मालूम करनी ही होगी.

इधर माहिरा शर्लिन से कहती है कि वो उसकी मदद करें ताकि प्रीता की इमेज घरवालों के सामने वो खराब कर सकें. शर्लिन कहती है कि वो उसकी मदद सही समय आने पर करेगी. वहीं, जाग्गो में ढोल वाले आते है, जिसके बाद सभी लोग डांस करने लगते है. सब इसमें खूब मस्ती करते है. इधर सृष्टि प्रीता की मदद के लिए लूथरा हाउस आती है.

सृष्टि प्रीता से कहती है कि अक्षय की सच्चाई पता करने का एक ही तरीका है कि उसका फोन हमलोग ले ले, जिससे बहुत कुछ मालूम चल सकता है. सृष्टि किसी तरह अक्षय का फोन ले लेती है औऱ वहां से चली जाती है. इधर प्रीता अक्षय को रूचिका के साथ देख लेती है औऱ कृतिका को बताने चली जाती है.

पिछले एपिसोड में आपने देखा कि कृतिका प्रीता से कहती है कि उसे मालूम है वो ऐसा कभी कुछ नहीं कहने वाली. प्रीता उससे कहती है अगर तुझे कभी भी लगे कि ये शादी नहीं करनी तो सबसे पहले वो उसे आकर बताए. ये सुनकर कृतिका को लगता है कि वो उसकी शादी को लेकर इमोशनल हो रही है और इसलिए ये सब कह रही है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें