1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kundali bhagya spoiler alert preeta muh dikhai ceremony to re commence spending happily married moments with karan upcoming episode bud

Kundali Bhagya Spoiler Alert : फिर होगी प्रीता की मुंह दिखाई की रस्‍म, लेकिन इस बार करण उठाएगा ये कदम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kundali Bhagya
Kundali Bhagya
photo: twitter

Kundali Bhagya Spoiler Alert : सीरियल 'कुंडली भाग्‍य' (Kundali Bhagya) का टीआरपी लिस्‍ट में दबदबा कायम है. करण और प्रीता की गलतफहमी आखिरकार सुलझ गई है. अब, दोनों एकदूसरे के प्‍यार में है एकदूसरे की तारीफ करते हैं. प्रीता को साड़ी में देखकर करण उसकी खूबसूरती देख मंत्रमुग्ध हो जाता है और उसके लिए अपना प्यार कबूल करता है. लेकिन प्रीता, करण से उसे छूने से मना करती हैं. हालांकि, करण, प्रीता की चेतावनी को नजरअंदाज कर देता है और उसकी अनुमति के बिना उसे फिर से छेड़ता है.

आनेवाले एपिसोड में करण और प्रीता रोमांटिक पलों के साथ अपनी खुशहाल शादीशुदा ज़िंदगी को बिताएंगे. दर्शकों को एक बार फिर से प्रीता की मुंह दिखाई का कार्यक्रम देखने को मिलेगा. लेकिन इस बार, करण ने प्रीता को अंगूठी पहनाएगा और उसके सिर को घूंघट से ढक देगा. वह कोई रिस्‍क नहीं लेना चा‍हता. पिछले बार इसी रस्‍म के दौरान बखेड़ा खड़ा हुआ था. यह देखना वाकई दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है.

आने वाले एपिसोड में करण और प्रीता का रोमांस देखने को आपको मिलेगा. प्रीता किचन में काम कर रही होती है तो वही करण उससे बात करने के लिए आ जाता है. करण प्रीता को परेशान कर रहा होता है तभी प्रीता उससे कहती है कि वो यहां से चला जाए. तभी आपको दोनों के बीच एक रोमांटिक सीन देखने को मिलेगा.

पिछले एपिसोड में आपने देखा कि माहिरा को लूथरा हाउस छोड़ कर जाना पड़ता है. प्रीता माहिरा को चेतावनी देती है कि वो उसे करण से कभी दूर नहीं कर पाएगी क्योंकि वो करण से बहुत प्यार करती है. प्रीता माहिरा से कहती है कि वो करण से शादी करने के लिए जन्मों-जन्मों तक नहीं पछताएगी. प्रीता ये भी कहती है कि इस जन्म तो क्या वो उसे सात जन्म तक करण से दूर नहीं कर पाएगी.

वहीं, माहिरा जाते-जाते प्रीता से कहती है कि वो उसे बर्बाद कर देगी जैसे उसने उसकी की है. अब माहिरा के जाने के बाद आपको करण और प्रीता के रोमांटिक पल देखने को मिलने वाला है. आने वाला एपिसोड काफी रोमांचक होने वाला है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें